बुढ़ार में पकड़ाया दो ट्रक कबाड़ - एडीजी का ऑडियो वायरल होने के बाद एक्शन मोड में पुलिस

Two trucks junked in Budhar - Police in action mode after audio of ADG went viral
बुढ़ार में पकड़ाया दो ट्रक कबाड़ - एडीजी का ऑडियो वायरल होने के बाद एक्शन मोड में पुलिस
बुढ़ार में पकड़ाया दो ट्रक कबाड़ - एडीजी का ऑडियो वायरल होने के बाद एक्शन मोड में पुलिस

डिजिटल डेस्क शहडोल । एडीजी व कबाड़ कारोबारी के बीच हुई बातचीत का ऑडियो वायरल होने के बाद जिले की पुलिस एक्शन मोड में आ गई है। बुढ़ार पुलिस ने मंगलवार को दो ट्रक कबाड़ पकड़ा है। जानकारी के अनुसार बुढ़ार रेस्ट हाउस के समीप कबाड़ ठीहे से वाहन पकड़े गए हैं, जिसे परिवहन करने की तैयारी की जा रही थी। पता चला है कि कबाड़ व लोहा को संबंधित द्वारा वैध बताया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि अगर कबाड़ वैध है तो दस्तावेज लाकर थाने में दिखाएं। 
गौरतलब है कि दो दिन पहले कबाड़ को लेकर जबलपुर के एक कबाड़ी शमीम द्वारा एडीजी के ऊपर वायरल आडियो में कारोबार में लेनदेन को लेकर आरोप लगाए थे। मामला राजधानी तक पहुंच चुका है। कहा जा रहा है कि ऑडियो में जिले के जिस कबाड़ी का नाम आया है यह कबाड़ उसी का है। फिलहाल पुलिस ने कुछ भी बताने से इंकार किया है। सूत्रों की मानें तो बुढ़ार में लंबे समय से कबाड़ का अवैध कारोबार संचालित है। जिस पर पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही थी। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मुकेश वैश्य ने बताया कि वाहन में कबाड़ पकड़ा गया है। इस बात की जांच की जा रही है कबाड़ किसका है और कहां ले जाया जा रहा था।
क्राइम मीटिंग में दिए कार्रवाई के निर्देश
पुलिस अधीक्षक ने मंगलवार को लिए क्राइम मीटिंग में अवैध कारोबार पर कड़ाई से अंकुश लगाने के निर्देश सभी थाना प्रभारियों को दिए। इसके बाद ही बुढ़ार पुलिस ने उक्त कार्रवाई की। एसपी सत्येंद्र शुक्ला ने स्पष्ट तौर पर कहा कि सट्टा, जुआं, शराब, कबाड़ जैसे अवैध कारोबार किसी हालत में नहीं चलने चाहिए। साथ ही पड़ोसी जिले में होने वाले चुनाव के मद्देनजर सीमा पर कड़ी चौकसी रखने व पुराने अपराधों पर भी कार्रवाई करने के निर्देश दिए।
 

Created On :   14 Oct 2020 10:17 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story