राम मंदिर के चंदे उद्धव ने की भाजपा की आलोचना, बोले- ​​​​​​​शिवसेना करेगी देश का नेतृत्व

Uddhav criticized to BJP on Ram temple donation, said - Shiv Sena will lead the country
राम मंदिर के चंदे उद्धव ने की भाजपा की आलोचना, बोले- ​​​​​​​शिवसेना करेगी देश का नेतृत्व
राम मंदिर के चंदे उद्धव ने की भाजपा की आलोचना, बोले- ​​​​​​​शिवसेना करेगी देश का नेतृत्व

डिजिटल डेस्क, मुंबई। प्रदेश की महाविकास आघाड़ी सरकार के घटक दलों में सबसे बड़ी पार्टी बनने को लेकर रस्साकसी के बीच शिवसेना अब राज्य में जनाधार बढ़ाने की तैयारी में है। इसके लिए शिवसेना की तरफ से राज्य में 23 से 27 फरवरी तक शिव संपर्क अभियान चलाया जाएगा। इस अभियान के तहत गांव-गांव शिवसेना, घर-घर शिवसेना को पहुंचाने का लक्ष्य है। मंगलवार को शिवसेना पक्ष प्रमुख तथा मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने पार्टी के मंत्री, विधायक, सांसद, जिला प्रमुख, संपर्क प्रमुखों के साथ बैठक की। उद्धव ने कहा कि एक दिन शिवसेना देश का नेतृत्व करेगी। 

पुणे के पूजा चव्हाण आत्महत्या मामले में संदेह के घेरे में आए प्रदेश के वन मंत्री संजय राठोड बैठक से नदारद रहे। राज्य में होने वाले आगामी मनपा और नगर पालिकाओं के चुनाव को देखते हुए यह अहम बैठक हुई। सूत्रों के अनुसार बैठक में मुख्यमंत्री ने विश्वास जताया कि भविष्य में शिवसेना देश का नेतृत्व करेगी। 

राम के नाम पर घर-घर जा रहे कुछ लोग 

उन्होंने अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के लिए चंदा जुटाने को लेकर भाजपा पर कटाक्ष किया। उन्होंने राम के नाम पर कुछ लोग घर-घर पहुंच रहे हैं लेकिन पैसे मांगने के लिए हमें ऐसा नहीं करना है। मुख्यमंत्री ने कहा कि देखो ‘यह काम ना करो, राम का नाम बदनाम ना करो।’ उन्होंने कहा कि बाबरी मस्जिद मामले में शिवसेना ही सड़कों पर आई थी। 

शिवसेना को बनाएंगे नंबर-वनः राऊत

वहीं शिवसेना सांसद संजय राऊत ने कहा कि हम पार्टी का विस्तार करेंगे। राज्य में शिवसेना को नंबर वन पार्टी बनाएंगे। जबकि  शिवसेना के एक विधायक ने बताया कि मुख्यमंत्री ने शिव संपर्क अभियान के लिए 25 से 30 नेताओं को जिम्मेदारी दी है। इसमें सांसद, विधायक और अन्य पदाधिकारियों का समावेश है। शिव संपर्क अभियान के दौरान पार्टी नेता जिले में जाकर हर बूथ में पार्टी की स्थिति, पार्टी से नए सदस्यों को जोड़ने, मतदाता सूची में नए वोटरों को जोड़ने के साथ संगठन के विस्तार के लिए प्रयास करेंगे। 


 

Created On :   16 Feb 2021 4:26 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story