सवाल- मुनगंटीवार से मुलाकात के लिए समय क्यों नहीं दे रहे हैं उद्धव

Uddhav does not give time to meet with Mungantiwar for this issue
सवाल- मुनगंटीवार से मुलाकात के लिए समय क्यों नहीं दे रहे हैं उद्धव
सवाल- मुनगंटीवार से मुलाकात के लिए समय क्यों नहीं दे रहे हैं उद्धव

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सत्ताधारी भाजपा की तरफ से शिवसेना को रिझाने की कोशिश फिलहाल कामयाब होती नजर नहीं आ रही है। भाजपा के वरिष्ठ नेता व प्रदेश के वित्त मंत्री सुधीर मुनगंटीवार को शिवसेना पक्ष प्रमुख उद्धव ठाकरे आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनाव के लिए गठबंधन की चर्चा के लिए समय नहीं दे रहे हैं। हालांकि मुनगंटीवार ने दावा किया कि सोमवार को उद्धव के साथ कोई बैठक तय नहीं थी।

मुनगंटीवार ने कहा कि उद्धव ने चर्चा करने से इंकार नहीं किया है। उन्होंने अभी तक बैठक के लिए समय नहीं दिया है। मुनगंटीवार ने कहा कि हम चाहते हैं कि भाजपा का नाम गठबंधन तोड़ने नहीं बल्कि गठबंधन बनाने वाले में शामिल हो। इसके बावजूद यदि शिवसेना अगले चुनावों के लिए गठबंधन नहीं चाहती है तो भाजपा जबरदस्ती नहीं करेगी। मुनगंटीवार ने कहा कि यदि शिवसेना ने ठान लिया है कि जब तक सूरज चांद रहेगा तब तक भाजपा से गठबंधन नहीं होगा। तब हम कुछ नहीं कर सकते हैं।

मुनगंटीवार ने कहा कि उद्धव विदेश दौरे से हाल ही में लौटे हैं। मैंने उनसे महाराष्ट्र विधानमंडल का शीतकालीन अधिवेशन का आयोजन नागपुर में करने समेत विभिन्न मुद्दों पर चर्चा के लिए समय मांगा है। हमें उम्मीद है कि उद्धव बैठक के लिए समय देंगे। 

Created On :   16 April 2018 2:43 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story