उद्धव ने कहा- पाकिस्तान को सबक सिखाने का यही मौका, संसद का संयुक्त सत्र बुलाने की मांग

Uddhav said, This is the opportunity for teach a lesson to Pakistan
उद्धव ने कहा- पाकिस्तान को सबक सिखाने का यही मौका, संसद का संयुक्त सत्र बुलाने की मांग
उद्धव ने कहा- पाकिस्तान को सबक सिखाने का यही मौका, संसद का संयुक्त सत्र बुलाने की मांग

डिजिटल डेस्क, मुंबई। जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले पर शिवसेना पक्ष प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कहा कि सरकार को पाकिस्तान में घुसकर उसको जवाब देना चाहिए। शुक्रवार को उद्धव ने कहा कि भारत ने सर्जिकल स्ट्राइक की थी लेकिन पाकिस्तान हर बार भारत के भूभाग में आकर आतंकी हमला कर रहा है। अब भारत के पास पाकिस्तान में घुसकर उसको सबक सिखाने का यही मौका है। उद्धव ने कहा कि हमले को लेकर जानकारी मिलने के बावजूद यदि उसको गंभीरता से नहीं लिया गया तो जांच कराकर जिम्मेदार अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।

पाकिस्तान में घुसकर उसको सबक सिखाएं सरकार 

दूसरी ओर आम आदमी पार्टी (आप) के प्रदेश अध्यक्ष बिग्रेडियर सुधीर सावंत ने कहा कि केंद्र सरकार को एक बार फिर से कश्मीर में सभी जगहों पर सुरक्षा की जिम्मेदारी सेना को देने का फैसला करना चाहिए। सावंत ने कहा कि सीआरपीएफ पुलिस बल है। इसलिए सेना ही आतंकियों से बेहतर तरीके से सामना कर सकती है। सावंत ने कहा कि आतंक को खत्म करने के लिए भारत के पास दो विकल्प है। मोदी सरकार पाकिस्तान की नई सरकार शांती के लिए वार्ता की कोशिश करे। दूसरे युद्ध के सिवाय और कोई विकल्प नहीं है। लेकिन अमेरिका भारत को युद्ध करने नहीं देगा। 

संसद का संयुक्त सत्र बुलाने की मांग

शिवसेना ने संसद का संयुक्त सत्र बुलाने की मांग की है। शिवसेना सांसद संजय राऊत ने कहा कि सरकार को आतंकी हमले पर चर्चा के लिए संसद का संयुक्त सत्र बुलाना चाहिए। राऊत ने कहा कि घटना के बाद पूरा देश आक्रोश में है। केंद्र सरकार को पाकिस्तान में जाकर सबक सिखाना चाहिए। विधान सभा में विपक्ष के नेता राधाकृष्ण विखे पाटील शनिवार को बुलढाणा दौरे पर जाएंगे। विखे पाटील पुलवामा हमले में शहीद जवान संजय राजपूत और नितीन राठोड के अंतिम संस्कार में शामिल होंगे। 
 

Created On :   15 Feb 2019 2:54 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story