comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

जबलपुर के व्यस्त तीन पत्ती चौक पर खुलेआम प्यार का प्रदर्शन, वीडियो वायरल

September 13th, 2019 13:52 IST
जबलपुर के व्यस्त तीन पत्ती चौक पर खुलेआम प्यार का प्रदर्शन, वीडियो वायरल

डिजिटल डेस्क जबलपुर। तीन पत्ती चौराहे पर ट्रैफिक सिग्नल पर रुकी एक एक्टिवा सवार युवती एवं युवक का खुलेआम प्यार के प्रदर्शन का वीडियो वायरल हो गया है। इस वीडियो में लाल रंग की कुर्ती पहने युवती एक्टिवा चला रही है और उसके पीछे सफेद टी-शर्ट एवं कैप लगाये जो युवक बैठा है उसकी हरकत देख कर बाजू से चल रहे एक वाहन चालक ने उसका वीडियो बना लिया जिसमें युवक द्वारा युवती को किस करते एक बार नहीं, बल्कि दो बार दिखाया गया है। यह दृश्य देखकर बाजू से चलने वाले वाहन चालकों ने कमेंट भी किये, लेकिन उसका कोई फर्क युवक पर नहीं पड़ा। जैसे  ही ग्रीन सिग्नल हुआ युवती ने तेजी से एक्टिवा आगे बढ़ा ली। 
सार्वजनिक स्थलों पर न्यूसेंस - एएसी संजीव उइके के अनुसार यह मामला सार्वजनिक स्थलों पर न्यूसेंस की श्रेणी में आता है। यदि कोई व्यक्ति इस तरह की हरकतों पर आपत्ति जताते हुए, पुलिस थाने में शिकायत देता है तो प्रेमी युगल पर प्रकरण दर्ज किया जा सकता है। इधर बजरंग दल के अर्पित सिंह  ने इस मामले में पुलिस अधीक्षक से कार्रवाई की मांग की है।
 

कमेंट करें
RK7Fq
कमेंट पढ़े
Akanksha garg September 16th, 2019 22:21 IST

India's one of the leading news paper and this is your news. You should take action against the bastard who captured her video without her permission and not to publish the girl's personal life whatever she does.

NEXT STORY

Real Estate: खरीदना चाहते हैं अपने सपनों का घर तो रखे इन बातों का ध्यान, भास्कर प्रॉपर्टी करेगा मदद

Real Estate: खरीदना चाहते हैं अपने सपनों का घर तो रखे इन बातों का ध्यान, भास्कर प्रॉपर्टी करेगा मदद

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। किसी के लिए भी प्रॉपर्टी खरीदना जीवन के महत्वपूर्ण कामों में से एक होता है। आप सारी जमा पूंजी और कर्ज लेकर अपने सपनों के घर को खरीदते हैं। इसलिए यह जरूरी है कि इसमें इतनी ही सावधानी बरती जाय जिससे कि आपकी मेहनत की कमाई को कोई चट ना कर सके। प्रॉपर्टी की कोई भी डील करने से पहले पूरा रिसर्च वर्क होना चाहिए। हर कागजात को सावधानी से चेक करने के बाद ही डील पर आगे बढ़ना चाहिए। हालांकि कई बार हमें मालूम नहीं होता कि सही और सटीक जानकारी कहा से मिलेगी। इसमें bhaskarproperty.com आपकी मदद कर सकता  है। 

जानिए भास्कर प्रॉपर्टी के बारे में:
भास्कर प्रॉपर्टी ऑनलाइन रियल एस्टेट स्पेस में तेजी से आगे बढ़ने वाली कंपनी हैं, जो आपके सपनों के घर की तलाश को आसान बनाती है। एक बेहतर अनुभव देने और आपको फर्जी लिस्टिंग और अंतहीन साइट विजिट से मुक्त कराने के मकसद से ही इस प्लेटफॉर्म को डेवलप किया गया है। हमारी बेहतरीन टीम की रिसर्च और मेहनत से हमने कई सारे प्रॉपर्टी से जुड़े रिकॉर्ड को इकट्ठा किया है। आपकी सुविधाओं को ध्यान में रखकर बनाए गए इस प्लेटफॉर्म से आपके समय की भी बचत होगी। यहां आपको सभी रेंज की प्रॉपर्टी लिस्टिंग मिलेगी, खास तौर पर जबलपुर की प्रॉपर्टीज से जुड़ी लिस्टिंग्स। ऐसे में अगर आप जबलपुर में प्रॉपर्टी खरीदने का प्लान बना रहे हैं और सही और सटीक जानकारी चाहते हैं तो भास्कर प्रॉपर्टी की वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

ध्यान रखें की प्रॉपर्टी RERA अप्रूव्ड हो 
कोई भी प्रॉपर्टी खरीदने से पहले इस बात का ध्यान रखे कि वो भारतीय रियल एस्टेट इंडस्ट्री के रेगुलेटर RERA से अप्रूव्ड हो। रियल एस्टेट रेगुलेशन एंड डेवेलपमेंट एक्ट, 2016 (RERA) को भारतीय संसद ने पास किया था। RERA का मकसद प्रॉपर्टी खरीदारों के हितों की रक्षा करना और रियल एस्टेट सेक्टर में निवेश को बढ़ावा देना है। राज्य सभा ने RERA को 10 मार्च और लोकसभा ने 15 मार्च, 2016 को किया था। 1 मई, 2016 को यह लागू हो गया। 92 में से 59 सेक्शंस 1 मई, 2016 और बाकी 1 मई, 2017 को अस्तित्व में आए। 6 महीने के भीतर केंद्र व राज्य सरकारों को अपने नियमों को केंद्रीय कानून के तहत नोटिफाई करना था।