पलक झपकते चुरा लेता था मोटर साइकिल, आरोपी गिरफ्तार

Wanted to steal a motorcycle in the blink of an eye, accused arrested
पलक झपकते चुरा लेता था मोटर साइकिल, आरोपी गिरफ्तार
पलक झपकते चुरा लेता था मोटर साइकिल, आरोपी गिरफ्तार


डिजिटल डेस्क जबलपुर। पलक झपकते ही मोटर साइकिल चुराने वाले आरोपी को गोरखपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से पुलिस ने एक मोटर साइकिल भी बरामद की है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है, जिसके बाद और भी मामलों का खुलासा होने की संभावना है।
इस संबंध में थाना प्रभारी गोरखपुर सुश्री सारिका पाण्डे ने बताया कि आज दिनाँक 27-9-Ó2020 को विश्वसनीय मुखबिर से सूचना मिली कि बंदरिया तिराहे के पास क्रिस्टल होटल के सामने एक युवक नीले रंग की टीशर्ट पहने हुये संदिग्ध अवस्था में बिना नम्बर की मोटर साइकिल पर बैठा है। सम्भवत: मोटर साइकिल चोरी की है। सूचना पर मुखबिर के बताये स्थान पर दबिश देते हुये युवक को पकड़ा गया, एवं नाम पता पूछा गया तो अपना नाम सत्यम रैकवार पिता स्व. कुमार लाल रैकवार उम्र 24 वर्ष निवासी बरउआ मोहल्ला गधेरी थाना खमरिया का रहने वाला बताया। युवक  बिना नम्बर कीा पल्सर मोटर साइकिल के सम्बंध मे पूछताछ की गयी तो कोई संतोषप्रद उत्तर नहीं दिया, मोटर सायकिल चोरी की होने के संदेह मे मोटर सायकिल सहित सत्यम रैकवार को थाना लाया गया एवं पूछताछ की गयी तो उक्त मोटर सायकिल 4 माह पूर्व थाना सिहोरा अन्तर्गत ग्राम लमकना  से चुराना स्वीकार किया। चोरी की  मोटर साइकिल के सम्बंध मे थाना सिहोरा से पतासाजी की गयी तो थाना सिहोरा में 306/2020 धारा 379 भादवि का पंजीबद्ध होना पाया गया । आरोपी के विरूद्ध धारा 41(1-4)जाफौ/379 भादवि के तहत कार्यवाही करते हुये थाना सिहोरा को अग्रिम कार्यवाही हेतु सूचित किया गया।
 चोरी की मोटर साइकिल के साथ रंगे हाथ आरोपी को पकडऩे में उप निरीक्षक शेष नारायण दुबे, आरक्षक सत्य नारायण, दिनेश गुर्जर की सराहनीय भूमिका रही।

Created On :   27 Sep 2020 3:03 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story