Whatsapp पर waze का emotional Status - अब दुनिया को अलविदा कहने का समय आ गया है

Waze wrote emotional status on whatsapp - now its time to say goodbye to the world
Whatsapp पर waze का emotional Status - अब दुनिया को अलविदा कहने का समय आ गया है
Whatsapp पर waze का emotional Status - अब दुनिया को अलविदा कहने का समय आ गया है

डिजिटल डेस्क, मुंबई। उद्योगपति मुकेश अंबानी धमकी मामले में मनसुख हिरेन की मौत को लेकर विवादों में घिरे पुलिस अधिकारी सचिन वझे के व्हाट्सएप स्टेटस से खलबली मच गई है। अपने व्हाट्सएप स्टेटस में वझे ने लिखा है कि अब दुनिया को गुड़बाय कहने का समय आ गया है। अब मेरे पास धैर्य नहीं बचा है। वझे ने कहा है कि 2004 में भी उन्हें गलत तरीके से एक मामले में फंसाया गया था और मुझे सीआईडी ने गिरफ्तार किया था। उस समय मेरे सहकर्मियों ने मुझे फसाया था। तब मेरे पास 17 साल की नौकरी थी लेकिन अब मेरे पास न तो 17 साल का जीवन है और न ही नौकरी व सहनशक्ति। इसलिए अब दुनिया को गुडबाय कहने का समय आ गया है। उन्होंने व्हाट्सएप स्टेटस में कहा है कि मेरे साथ जो हो रहा है वह मीडिया ट्रायल व राजनीतिक दबाव के कारण हो रहा है। 4 व 5 मार्च 2021 को मैं दक्षिण मुंबई में था। जबकि हिरेन ठाणे में और उसकी लाश मुंब्रा की खाड़ी में मिली है। खबर है कि वझे के व्हाट्सएप स्टेटस को देखने के बाद वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने उनसे बात की हैऔर उन्हें अपना व्हाट्सएप स्टेटस हटाने व कोई भी गलत कदम न उठाने को कहा है। हाल ही में वझे का तबादला मुंबई पुलिस की अपराध शाखा से नागरी सुविधा केंद्र में किया गया है। 

जमानत आवेदन पर 19 मार्च को सुनवाई

इधर वझे ने इस प्रकरण में अपनी गिरफ्तारी की आशंका को देखते हुए ठाणे सत्र न्यायालय में अग्रिम जमानत के लिए आवेदन दायर किया है। इस आवेदन पर 19 मार्च 2021 को सुनवाई हो सकती है। 

एनआईए के सामने पेश हुए वजे

पुलिस अधिकारी सचिन वझे शनिवार को दक्षिण मुंबई में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) के समक्ष पेश हुए और पिछले महीने उद्योगपति अंबानी के घर के बाहर विस्फोटकों से लदे एसयूवी वाहन पाए जाने के मामले में अपना बयान दर्ज कराया। सहायक पुलिस निरीक्षक वझे कुंबाला हिल स्थित एजेंसी के दफ्तर में सुबह करीब साढ़े 11 बजे पहुंचे। कार्माइकल रोड स्थित अंबानी के आवास के पास खड़ी एक एसयूवी में 25 फरवरी को विस्फोटक पाए जाने के मामले की जांच एनआईए कर रही है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि जांच एजेंसी वजे से मामले के सिलसिले में सूचना चाहती है, इसलिए वह एनआईए के दफ्तर में आए। अंबानी के आवास के पास खड़े वाहन में विस्फोटक और एक धमकी भरा पत्र पाया गया था। एसयूवी मनसुख हिरन की थी, जिन्होंने दावा किया था कि एक हफ्ते पहले वह चोरी हो गई थी। हालांकि, मामला तब और उलझ गया जब मनसुख भी पांच मार्च को ठाणे के नजदीक एक नदी किनारे मृत पाए गए। हिरन की पत्नी ने वझे पर अपने पति की संदिग्ध मौत में संलिप्त होने के आरोप लगाए थे। 

Created On :   13 March 2021 2:28 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story