पति की हत्या कर थाने पहुंची पत्नी , हथोड़ी से सिर पर किए पंद्रह वार

Wife arrives at the police station after killing her husband
पति की हत्या कर थाने पहुंची पत्नी , हथोड़ी से सिर पर किए पंद्रह वार
पति की हत्या कर थाने पहुंची पत्नी , हथोड़ी से सिर पर किए पंद्रह वार

डिजिटल डेस्क, नागपुर।  पति की अय्याशियों से त्रस्त पत्नी ने उसकी हत्या कर दी। हथोड़ी से वार कर पति का सिर लहूलुहान कर दिया । बाद में पत्नी ने थाने में जाकर आत्म समर्पण  किया। हत्या की यह सनसनीखेज वारदात  अजनी थानांतर्गत हुई है। इस बीच प्रकरण दर्ज  कर आरोपी महिला को गिरफ्तार किया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक महेश पोरंडवार (44 वर्ष) जयवंत नगर निवासी था,जबकि आरोपी पत्नी ममता महेश पोरंड़वार (44) भगवान नगर निवासी है। महेश पहले ट्रान्सपोर्ट व्यापारी था,लेकिन शराब का उसे ऐसा शौक चढ़ा कि महेश का व्यापार पूरी तरह से चौपट हो गया। लोगों से उसने लाखों रुपए का कर्जा भी ले रखा था। इस कारण उसे अपने ट्रक, मिनी मालवाहन,कार सभी बिक गए। एक समय ऐसा भी आया कि परिवार के खाने के लाले पड़ गए। इसके बाद एक-एक कर महेश ने अपनी अय्याशियों के लिए प्लाट भी बेचने शुरु कर दिए। इस कारण घर में कलह होने लगी।

घर खर्च पूरा नही कर पाने और लेनदारों से त्रस्त होकर बाद में महेश यहां वहां मुंह छिपाने लगा। कई-कई दिनों तक वह घर से गायब रहने लगा। इस बीच महेश ने जयवंत नगर में एक किराए का कमरा लिया और परिवार के अलग अकेला ही रहने लगा। इस बीच ममता को पुत्र मंथन के कालेज की फीस भरनी थी। इसके लिए गत कुछ दिनों से वह रुपए के लिए महेश को फोन लगा लगा कर परेशान हो गई थी। महेश उसका फोन ही नहीं उठाता था। जिसके चलते गुरुवार को वह महेश के कमरे में गई। कमरे में महेश चादर ओढ़कर सोया हुआ था। दोनों में मंथन की फीस को लेकर विवाद हुआ।

तैश में आकर ममता ने पास में पड़ी लोहे की हथोडी उठाई और महेश के सिर पर जोरदार प्रहार किया। गुस्से में उसने लगभग पंद्रह वार महेश के सिर में  किए । इससे उसका सिर बुरी तरह से लहूलुहान होकर चकनाचूर हो गया। कमरे में चारों और खून ही खून बिखरा हुआ पड़ा था। महेश की हत्या करने के बाद खून से सने कपड़ों में ही वह अजनी थाने में पहुंची और थानाधिकारी संतोष खांडेकर को पति की हत्या करने की बात बताई। इसके बाद ममता को साथ में लेकर पुलिस महेश के कमरे में पहुंची। घटित प्रकरण की सूचना आला पुलिस अधिकारियों को दी गई। कानूनी कार्रवाई कर ममता के खिलाफ उसी के पति की हत्या करने का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया गया है।  
 

Created On :   3 Jan 2020 10:08 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story