पत्नी ने नहीं दी चाय तो पति ने लाठी से पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

Wife did not give tea, husband beat her to death with sticks
पत्नी ने नहीं दी चाय तो पति ने लाठी से पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट
पत्नी ने नहीं दी चाय तो पति ने लाठी से पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा। नवेगांव थाना क्षेत्र के ग्राम बिंदरई में गुरुवार को लकवा पीडि़त पति ने अपनी पत्नी को लाठी से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। हत्यारा पति सिर्फ इस बात से नाराज था कि उसे पत्नी ने घर पर आए मेहमानों को चाय दी और उसे नहीं दी। मेहमानों के जाने के बाद पति ने पत्नी पर लाठी से हमला कर दिया। इस हमले में गंभीर रुप से घायल महिला को परिजनों ने अस्पताल लाया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पत्नी को मारने के बाद पति ने तीन बार आत्महत्या का प्रयास किया। हालांकि उसे गांव के लोगों ने बचा लिया। 
पुलिस ने बताया कि बिंदरई निवासी 55 वर्षीय रघुनाथ पिता डंडी यदुवंशी लम्बे समय से लकवा से पीडि़त था। गुरुवार को रघुनाथ के घर मेहमान आए थे। इस दौरान रघुनाथ ने भी पत्नी 50 वर्षीय धुन्नोबाई से चाय मांगी थी। धुन्नोबाई ने मेहमानों को चाय दे दी, लेकिन रघुनाथ को नहीं दी। इस बात पर नाराज रघुनाथ ने मेहमानों के जाने के बाद पत्नी पर लाठी से हमला कर दिया। इस हमले में महिला के सिर पर गंभीर चोटें आई थी। परिवार के अन्य सदस्यों ने उसे इलाज के लिए अस्पताल लाया। यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने आरोपी रघुनाथ के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया है।  
कुएं में कूदने से बचाया तो पिया जहर-
लाठी के हमले में घायल पत्नी की मौत की खबर सुनने के बाद आरोपी पति ने पहले बिजली के तार पकड़कर खुद को करंट लगाना चाहा, लेकिन उसमें करंट नहीं था। इसके बाद वह घर के समीप बने कुएं में कूदने का प्रयास कर रहा था। ग्रामीणों ने उसे बचा लिया। घर आकर उसने यूरिया का पानी पीकर जान देने का प्रयास किया। पुलिस ने उसे जुन्नारदेव अस्पताल लाकर भर्ती कराया। इलाज के बाद उसकी हालत सामान्य है। पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी कर ली है। 
 

Created On :   1 Feb 2020 9:29 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story