दैनिक भास्कर हिंदी: वुमन भास्कर क्लब का तुलसी महोत्सव 9 को, वर्कशॉप एवं सरप्राइज गिफ्ट

November 6th, 2019

डिजिटल डेस्क, नागपुर। ‘दैनिक भास्कर’ वुमन भास्कर क्लब प्रस्तुत तुलसी महोत्सव का आयोजन 9 नवंबर को दोपहर 2 से शाम 5 बजे तक अग्रवाल भवन किराना ओली, कामठी में किया गया है। तुलसी महोत्सव प्रतियोगिता सिर्फ महिलाओं के लिए है। इस अवसर पर  फैशन-शो, पूजा की थाली की सजावट, पाक कला स्पर्धाओं का आयोजन किया गया है। कार्यक्रम में उपस्थित महिलाओं के लिए मायक्रोवेव वर्कशॉप एवं सरप्राइज गिफ्ट भी रखे गए हैं। अधिक जानकारी के लिए दैनिक भास्कर कार्यालय मो. 9518360992, वर्षा शर्मा मो. 9834547326, सुनीता अग्रवाल मो. 7020881474 पर संपर्क करें।

- प्रतियोगिता संबंधी नियम व शर्तें -
प्रतियोगिता में प्रवेश के लिए 7 नवंबर तक पंजीयन कराएं।
फैशन-शो (फैंसी ड्रेस) में महिलाएं घर से तैयार हाेकर आएं।
पूजा की थाली घर से सजाकर लाएं।
पाक कला में कोई भी मीठा पकवान घर से बनाकर लाना होगा।
जजेस का निर्णय अंतिम व सर्वमान्य होगा।
प्रतियोगिता के सर्वाधिकार ‘दैनिक भास्कर’ के पास सुरक्षित है।

रंगोली में बनाई कृष्ण की छवि
माधवी सखी मंच ने हर्षोल्लास के साथ दीपावली मिलन समारोह का आयोजन किया। कार्यक्रम का शुभारंभ मां लक्ष्मी की अारती व पूजन के साथ किया गया। उपरांत लेडीज ने एक-दूसरे को दिवाली की बधाई दी। 
मनोरंजन के लिए विभिन्न गेम्स का आयोजन किया गया, जिसमें म्यूजिकल चेयर, डांस, हाउजी का आयोजन किया गया। सभी ने गेम्स का आनंद लिया। सौम्या अग्रवाल ने रंगोली में कृष्ण की छवि बनाई। कार्यक्रम को सफल बनाने में सुनीता भाऊका, अंजू अग्रवाल, सपना अग्रवाल तृप्ति झुनझुनवाला, रुचि अग्रवाल, उषा जैन, अंकिता, मोनिका शीतल, शिखा, अंजू निर्मला, सुलेखा लीना, रजनी चंचल का योगदान रहा।

आरेंज सिटी गुजराती महिला मंडल का दिवाली मिलन
ऑरेंज  सिटी गुजराती महिला मंडल की ओर से दिवाली व नूतन वर्ष के उपलक्ष्य में स्नेह-मिलन का आयोजन किया गया। मुख्य अतिथि एमएसएई के समन्वयक कीर्तिदा अजमेरा ने दीप प्रज्वलन किया। इस अवसर पर नगरसेविका चेतना टांक मुख्य रूप से उपस्थित थीं। अतिथियों का स्वागत संस्था अध्यक्ष चारू देसाई ने किया। कार्यक्रम में महिलाओं के लिए विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। प्रतियोगिताओं में विजयी रीना शाहर, कविता वोरा, कृति राठी, उषा ठक्कर रहीं। निर्णायक की भूमिका  सीमा कोठारी, नम्रता कोठारी रहीं। मंच संचालन उपाध्यक्ष प्रियल शाह ने किया। कार्यक्रम को सफल बनाने में सचिव हर्षाबेन खारा, कोषाध्यक्ष आरती कल्याणी व जनसम्पर्क अधिकारी उर्वशी शाह का योगदान रहा। 

एकता और फिट रहने का संदेश
इस अवसर पर रीना शाह ने अपने पति के लिए  नृत्य और कविता  वोरा ने अपने पति के लिए गाना गाया। दोनों ने अपने पति के साथ के सफर को दोहराया। भारती राजा ने प्रोप (नमक) को लेकर परिवार की एकता (गृहलक्ष्मी) पर प्रकाश डाला। उमा हरगण ने पीढ़ियों से चली आ रही परंपरा के बारे में बताया। साथ ही खुद को फिट रखने के लिए टिप्स दिए। दीपिका महेता ने रसोईघर की जिम्मेदारियों को साझा किया, तो  राखी शाह ने भी परिवार, कुटुंब क्या होता है, इससे सभी को  अवगत कराया। कृति राठी ने प्रोप व डांस के सहारे नौकरी व हाउस वाइफ की जिम्मेदारियों की बात को रखा। उषा ठक्कर ने पांच बातों से अपने अनुभवों को शेयर किया।  

खबरें और भी हैं...