लफड़ा पर सांसद नवनीत राणा को महिला आयोग का नोटिस, अमरावती पुलिस को जांच का निर्देश 

Womens Commission notice to MP Navneet Rana on Lafda word
लफड़ा पर सांसद नवनीत राणा को महिला आयोग का नोटिस, अमरावती पुलिस को जांच का निर्देश 
बढ़ी मुश्किल लफड़ा पर सांसद नवनीत राणा को महिला आयोग का नोटिस, अमरावती पुलिस को जांच का निर्देश 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। पार्टी कार्यकर्ता की दो पत्नियों के विवाद में पहली पत्नी से फोन पर बातचीत के दौरान लफड़ा शब्द का इस्तेमाल करने पर निर्दलीय सांसद नवनीत राणा मुश्किल में फंस गईं है। राज्य महिला आयोग ने इस मामले में नवनीत राणा से लिखित स्पष्टीकरण मांगा है। साथ ही आयोग ने अमरावती पुलिस को इस मामले की जांच के बाद रिपोर्ट सौंपने को कहा है। 

राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष रुपाली चाकणकर ने कहा कि अमरावती जिले में पहले से शादीशुदा होने के बावजूद पहली पत्नी को अंधेरे में रखकर दूसरी शादी करने वाले और फिर पहली पत्नी और उसकी 18 महीने की बेटी को बेसहारा छोड़ने वाले व्यक्ति के खिलाफ महिला आयोग को शिकायत मिली है। मामले में पीड़िता ने अमरावती की सांसद नवनीत राणा को फोन किया तो उन्होंने उससे अभद्र और अश्लील भाषा में बात करते हुए महिला का अपमान किया। शिकायत में कहा गया है कि आरोपी राणा की राजनीतिक पार्टी का पदाधिकारी है और उनका करीबी है। 

चाकणकर ने कहा कि अमरावती पुलिस को मामले की जांच कर महिला आयोग को रिपोर्ट सौंपने को कहा गया है साथ ही राणा को भी निर्देश दिए गए हैं कि वे मामले में लिखित रुप में सफाई दें। दावा किया जा रहा है कि नवनीत राणा अपने विधायक पति रवि राणा के साथ आरोपी के दूसरे विवाह में शामिल हुईं थीं। मामले में जुड़े वायरल वीडियों में महिला से बातचीत में राणा यह कहते सुनाई दे रहीं हैं कि ‘क्या आपने मुझसे पूछ कर लफड़ा किया था कि उसकी शादी हो चुकी है मैं उसके साथ जाऊं या नहीं जाऊं।’  


 

Created On :   25 Jan 2022 5:20 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story