दैनिक भास्कर हिंदी: मौसी के घर आए युवक ने खुदका गला रेंता, हालत गंभीर

November 4th, 2019


डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा। होशंगाबाद जिले के पिपरिया के युवक ने तारा कॉलोनी निवासी अपनी मौसी के यहां खुद को बाथरूम में बंद कर गला रेंत लिया। गंभीर हालत में युवक को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। वहीं सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को विवेचना में लिया है।
मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की दोपहर लगभग दो बजे तारा कॉलोनी निवासी रानी बाई कहीं गई हुई थी। इस दौरान उसके भांजे ने खुद को घर के बाथरूम में बंद किया और एक धारदार चाकू से खुद का गला रेंत लिया। इस घटना में जब युवक की मौसी रानी बाई घर पहुंची तो युवक बाथरूम में पड़ा हुआ था। तत्काल पड़ोसियों की मदद से 45 वर्षीय शैलेष पिता रामदास नरवाहे को गंभीर हालत में जिला अस्पताल लाया गया है। चिकित्सकों ने तत्काल युवक के गले से खून बहना रोककर उसका उपचार किया है। युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। युवक ने यह कदम क्यों उठाया, इस संबंध में कोई भी बात सामने नही आ रही है। घटना में कोतवाली पुलिस ने मामला जांच में लिया है।
नगर पालिका कर्मचारी है युवक-
गला रेंत कर खुद को घायल करने वाला युवक होशंगाबाद जिले के पिपरिया का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि युवक नगर पालिका का कर्मचारी है और उसका अब तक विवाह नहीं हुआ है। युवक घटना के एक दिन पहले 3 नवंबर को ही तारा कॉलोनी निवासी अपनी मौसी रानी बाई के यहां आया था और मौका पाकर उसने खुदकुशी का प्रयास किया है।