पिकअप की टक्कर से युवक की दर्दनाक मौत

Young mans painful death due to collision with pickup
पिकअप की टक्कर से युवक की दर्दनाक मौत
पिकअप की टक्कर से युवक की दर्दनाक मौत


डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा। सिवनी रोड स्थित उमरियाइसरा के समीप बुधवार शाम तेज रफ्तार पिकअप ने एक युवक को अपनी चपेट में ले लिया। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि युवक की मौके पर मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने उसे जिला अस्पताल लाया। यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
अस्पताल चौकी पुलिस ने बताया कि गुलाबरा निवासी 40 वर्षीय सूरज पिता राम त्यागी ठेका कंपनी में सुपरवाइजर का काम करता था। उमरियाइसरा के समीप सड़क का कार्य कराते वक्त उसे छिंदवाड़ा की ओर से आ रहे तेज रफ्तार पिकअप वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में गंभीर रुप से घायल सूरज को जिला अस्पताल लाया गया। यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।
झिरपा में पलटा रोड रोलर चालक मृत
झिरपा से तामिया मार्ग पर रानीखेड़ा के समीप गुरुवार रात एक रोड रोलर पलट गया। रोड रोलर के नीचे दबने से चालक रानीखेड़ा निवासी 45 वर्षीय दिन्नू यादव की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने रोलर को हटाकर शव बाहर निकाला।  
सिल्लेवानी घाट पर ट्रक-कार की टक्कर-
नागपुर रोड स्थित सिल्लेवानी घाट पर गुरुवार दोपहर को तेज रफ्तार ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। इस हादसे में कार सवार चार लोगों को चोटें आई है। घायलों में दो बच्चे शामिल है। घटना की सूचना मिलने पर उमरानाला पुलिस मौके पर पहुंची थी। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया है।

Created On :   22 Oct 2020 5:18 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story