comScore

बड़े भाई ने मांगा मोबाइल, तो छोटे भाई ने उतार दिया मौत के घाट

बड़े भाई ने मांगा मोबाइल, तो छोटे भाई ने उतार दिया मौत के घाट

डिजिटल डेस्क,छिंदवाड़ा। जुन्नारदेव के दातला वार्ड में रहने वाले भाइयों में मोबाइल को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों के बीच मारपीट हो गई। छोटे भाई ने बड़े भाई के पेट में लोहे का पाइप मार दिया, जिसमें गंभीर रुप से घायल बड़े भाई की इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने छोटे भाई के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।
इस संबंध में एएसआई पीएस कौशले ने बताया कि संतोष पिता लक्ष्मण बरकड़े (25) का मोबाइल छोटे भाई मनोज बरकड़े ने लिया था। बीती 28 जून को संतोष ने अपना मोबाइल मनोज से मांगा। मनोज ने मोबाइल देने से इनकार कर दिया। इस बात पर दोनों के बीच विवाद हो गया। मनोज ने लोहे के पाइप से संतोष के साथ मारपीट की। मारपीट में संतोष के पेट में गंभीर चोट आई थी। जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने मामले की जांच के बाद मनोज बरकड़े के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया है।

जुंगावानी मोड़ पर फिसली बाइक, बेटे की मौत

अमरवाड़ा के सोनपुर लहगडुआ के युवक अपने दो बच्चों के साथ मोरखा से लौट रहा था। जुंगावानी के समीप एक मोड़ पर बाइक फिसल गई। हादसे में उसके चार वर्षीय छोटे बेटे को गंभीर चोटें आई थी। जिसे इलाज के लिए अमरवाड़ा अस्पताल लाया गया। हालत स्थिर न होने पर चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल रेफर किया था। रास्ते में उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है। अस्पताल चौकी पुलिस ने बताया कि सोनपुर लहगडुआ निवासी सहसलाल धुर्वे रविवार सुबह बाइक से अपने ससुर को छोडऩे मोरखा गया था। इस दौरान उसके दोनों बेटे भी साथ थे। ससुर को छोड़कर लौटते वक्त जुंगावानी और बिछुआ के बीच एक मोड़ पर बाइक अनियंत्रित होकर फिसल गई। हादसे में सहसलाल धुर्वे, उसके चार वर्षीय बेटे विकास पिता सहसलाल धुर्वे को गंभीर चोटें आई थी। वहीं बड़े बेटे 6 वर्षीय विपिन धुर्वे को मामूली चोटें आई है। घायलों को अमरवाड़ा अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया। विकास की हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल रेफर किया था। रास्ते में विकास की मौत हो गई। वहीं सहसलाल धुर्वे का इलाज चल रहा है। पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है।

कमेंट करें
1kO8V