comScore

सुरेखाढाना में छोटे भाई ने बड़े को उतारा मौत के घाट - पारिवारिक विवाद में हत्या, डुंगरिया चौकी क्षेत्र का मामला

सुरेखाढाना में छोटे भाई ने बड़े को उतारा मौत के घाट - पारिवारिक विवाद में हत्या, डुंगरिया चौकी क्षेत्र का मामला

डिजिटल डेस्क जुन्नारदेव/छिंदवाड़ा। जुन्नारदेव के ग्राम सुरेखाढाना में सोमवार-मंगलवार दरमियानी रात पारिवारिक विवाद के चलते एक युवक ने अपने बड़े भाई पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। गर्दन पर आई चोट से गंभीर रुप से घायल बड़े भाई की मौके पर मौत हो गई। हत्या की सूचना मिलते ही डुंगरिया चौकी की पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई थी।
पुलिस ने बताया कि सरेखाढाना निवासी 38 वर्षीय अनिल कवरेती को सोमवार देर रात लगभग दो बजे बड़े भाई 40 वर्षीय सुनील कवरेती से पारिवारिक बातों पर विवाद हो गया था। विवाद के दौरान अनिल ने चाकू से सुनील की गर्दन पर वार कर दिया। गंभीर रुप से घायल सुनील की मौके पर मौत हो गई। हत्या की सूचना तीसरे भाई सोहन ने पुलिस को दी थी। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस टीम पहुंच गई थी। डुंगरिया चौकी पुलिस ने आरोपी अनिल कवरेती के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया था।
चरित्र पर करता था संदेह-
बताया जा रहा है कि अनिल को संदेह था कि उसकी पत्नी और सुनील के बीच संबंध है। इसी बात पर अक्सर उनके बीच विवाद होता था। सोमवार देर रात भी इसी बात पर उनके बीच विवाद हुआ था। इस विवाद में अनिल ने अपने बड़े भाई की हत्या कर दी। हालांकि पुलिस ने अभी इसकी पुष्टि नहीं की है। पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर जांच कर रही है।
 

कमेंट करें
7HP4I