दैनिक भास्कर हिंदी: सुब्रमण्यम स्वामी की तस्वीर पर पोती कालिख, राहुल के खिलाफ टिप्पणी से कांग्रेस में उबाल

July 7th, 2019

डिजिटल डेस्क, नागपुर। भारतीय जनता पार्टी के नेता सुब्रमण्यम स्वामी राहुल गांधी के खिलाफ बयान देकर विपक्ष ने निशाने पर आ गए हैं। इसे लेकर उपराजधानी में जमकर विरोध प्रदर्शन हुआ। कांग्रेस ने कार्यकर्ताओं ने संविधान चौंक पर सुब्रमण्यम स्वामी के खिलाफ नारे लगाए, साथ ही उनकी फोटो पर कालिख पोत दी। कांग्रेस का आरोप है कि बीजेपी सुब्रमण्यम स्वामी का इस्तेमाल केवल कांग्रेस को बदनाम करने और नेहरू-गांधी परिवार पर उंगली उठाने के लिए करती है। कार्यकर्ताओं ने कहा कि सुब्रमण्यम स्वामी का नामसिक संतुलन बिगड़ गया है, इसलिए उन्हें नागपुर के पागलखाने में भर्ती कराया जाए। 

नागपुर के अलावा देश की राजधानी दिल्ली में भी राहुल गांधी पर अभद्र टिप्पणी करने को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ता सड़क पर उतर आए। सुब्रमण्यम स्वामी के घर के बाहर कार्यकर्ताओं ने जमकर प्रदर्शन किया। दिल्ली कांग्रेस के कार्यकारिणी अध्यक्ष राजेश लिलोठिया की अगुवाई में जमकर नारेबाजी की गई

इधर संतरा नगरी के कांग्रेस कार्यकर्ताओं में खासा आक्रोश देखा गया। कार्यकर्ताओं का साफ कहना था कि जिस तरह अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया, उसी का जवाब देने के सभी सड़कों पर उतरे हैं। आपको बतादें, "आउटलुट मैगजीन" में सुब्रमण्यम स्वामी ने राहुल को लेकर जो टिप्पणी की थी, उसे लेकर कांग्रेस में खासा उबाल देखा जा रहा है।

कांग्रेस अनुसूचित जाति के शहर अध्यक्ष वासुदेव ढोक, नगरसेवक दिनेश यादव, प्रदेश महासचिव अजीत सिंह, शहर उपाध्यक्ष धीरज पांडे, भाऊराव कोंकने, गौतम अंबादे, चेतन तारारे, अशोक आवझे, वर्षा नंदागवली, कविता हिंगणकर, इमरान खान, शाहनवाज शेख, सचिन वासनिक, कुणाल निमगडे, अमित पटेल ने सुब्रमण्यम स्वामी के खिलाफ देशभर में मामले दर्ज करने की मांग की।