कोलगवां थाना अंतर्गत सिंधी कैम्प में गोली लगने से युवक की हुई मौत

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
सतना कोलगवां थाना अंतर्गत सिंधी कैम्प में गोली लगने से युवक की हुई मौत

डिजिटल डेस्क,सतना। कोलगवां थाना अंतर्गत सिंधी कैम्प में गोली लगने से युवक की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि अनुज यादव पुत्र स्वर्गीय चेतराम 25 वर्ष,( निवासी धर्मपुर, थाना कालिंजर, जिला बांदा-यूपी ) बीते काफी सालों से नागौद में रहकर कपड़े की दुकान चला रहा था। उसकी मौसी पुरुस्वानी मोहल्ले में रहती हैं, जिसके तीन बेटे वीरेन्द्र यादव, सुमित यादव और आकाश यादव भी व्यापार में हाथ बंटाते हैं।

मंगलवार को युवक सतना में रुक गया, जबकि वीरेन्द्र और आकाश दुकान चले गए। शाम लगभग साढ़े 6 बजे अनुज दो दोस्तों के साथ बाइक से घर लौटा, तभी गोली चलने की आवाज आई, जिससे घबराकर उसकी मौसी और भाई सुमित बाहर निकले तो देखा कि अनुज खून से लथपथ होकर जमीन पर पड़ा है, उसके सीने में बायीं तरफ गोली लगने का निशान है, तो पास में ही 315 बोर का कट्टा भी पड़ा था। 

नहीं मिले चश्मदीद

घटना की खबर लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच-पड़ताल के बाद शव को मरचुरी भेज दिया। फॉरेंसिक टीम ने भी आवश्यक साक्ष्य जुटाए, मगर कोई भी यह नहीं बता पाया कि घटना कैसे हुई। युवक ने खुद को गोली मारी अथवा कोई उस पर फायर कर भाग गया। घटना स्थल और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगालने के साथ लोगों से पूछताछ भी की जा रही है।
 

Created On :   22 Feb 2023 9:07 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story