संदिग्ध परिस्थितियों में युवक ने लगाई फांसी, मौत

Youth hanged under suspicious circumstances, death
संदिग्ध परिस्थितियों में युवक ने लगाई फांसी, मौत
बलिया संदिग्ध परिस्थितियों में युवक ने लगाई फांसी, मौत


डिजिटल डेस्क, बलिया । थाना क्षेत्र के शाहपुर गांव में बीती मंगलवार की रात में एक युवक ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। जिससे परिजनों में कोहराम मच गया।
जानकारी के मुताबिक शाहपुर गांव निवासी छोटेलाल वर्मा के 19 वर्षीय पुत्र अनुज वर्मा मंगलवार की रात में रोज की भांति खाना खाकर अपने कमरे में सोने चला गया। बुधवार की सुबह जब अनुज अपने कमरे से बाहर नहीं आया तो उसके पिता उसको जगाने के लिए कमरे के पास गए। दरवाजा अंदर से बंद था।

उनके द्वारा आवाज लगाने व दरवाजा खटखटाने के बाद भी अंदर से कोई आवाज नहीं आयी। शंका होने पर दरवाजे से सटे होल में झाँककर देखा तो उनके होश उड़ गए। अनुज पंखे पर रस्सी के सहारे लटका हुआ था। होल में हांथ डालकर पिता ने अंदर से बंद दरवाजे की कुंडी को खोला व रस्सी को काट शव को नीचे उतारा। स्वजनों द्वारा स्थानीय पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु बलिया भेज दिया। अनुज चार भाइयों में तीसरा था। इंटरमीडिएट फाइनल ईयर का छात्र था। स्वजनों के अनुसार पढ़ने में बहुत होनहार छात्र था। खेतीबारी व घर के कार्यों में भी हांथ बंटाता था। सेना व पुलिस में भर्ती के लिए प्रतिदिन सुबह दौड़ने जाया करता था। इसकी अकस्मात मौत से पूरा परिवार सदमे में है।"

Created On :   14 July 2022 10:02 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story