नागपुर से प्रेमिका का किडनैप कर ले जा रहा था झारखंड, अंबिकापुर में पुलिस ने दबोचा

Youth kidnapped girlfriend, police arrested in ambikapur
नागपुर से प्रेमिका का किडनैप कर ले जा रहा था झारखंड, अंबिकापुर में पुलिस ने दबोचा
नागपुर से प्रेमिका का किडनैप कर ले जा रहा था झारखंड, अंबिकापुर में पुलिस ने दबोचा

डिजिटल डेस्क, नागपुर।  नागपुर से झारखंड अगवा कर ले जाई जा रही युवती मध्य प्रदेश पुलिस के हाथ लगी है। उसे आरोपी के चंगुल से मुक्त करा लिया गया है, जबकि अपहरणकर्ता प्रेमी और उसके मित्र को गिरफ्तार किया गया है। घटना की नागपुर पुलिस को सूचना दे दी गई है। आरोपी अरमान अंसारी (19) झारखंड के पलामू जिला अंतर्गत ग्राम तरहसी का निवासी है। कुछ महीने पहले वह रोजी-रोटी की तलाश में नागपुर आया था। यहां आने के बाद उसे टाइल्स फिटिंग का काम मिला। काम के दौरान ही पड़ोस में रहने वाली युवती को उसने शादी का झांसा देकर प्रेम संबंधों में फांस लिया। दो दिन पहले उसने युवती का अपहरण किया था।

अलाव पर हाथ तापते हुए मिले
अरमान नागपुर से छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर तक युवती को ट्रेन से ले गया। रायपुर में उतरने के बाद उसकी बस से झारखंड जाने की योजना थी, लेकिन बीच सफर में ही अरमान के रुपए खत्म हो गए। उसने मित्र रुकमन को फोन कर कटघोरा बुलाया। रुकमन बुधवार की रात मोटरसाइकिल से वहां पहुंचा, लेकिन खराब मौसम के चलते रात में झारखंड पहुंचना संभव नहीं था, इसलिए अंबिकापुर में सड़क किनारे अलाव जलाकर तीनों हाथ ताप रहे थे। इतनी  रात में दो लड़कों के साथ लड़की को देखकर पुलिस को संदेह हुआ। 

धरे रह गए अरमान
पुलिस ने अरमान से सख्ती से पूछताछ की तो प्रेम प्रकरण में युवती का अपहरण होने का खुलासा हुआ। इधर नागपुर में युवती के परेशान परिजनों को खोजबीन के बाद भी युवती का पता नहीं चलने पर उन्होंने थाने में प्रकरण दर्ज कराया है। नागपुर पुलिस के जरिए युवती के परिजनों को भी युवती के मिलने की खबर दे दी गई है। परिजनों के पहुंचने तक युवती को सखी महिलागृह में रखा गया है, जबकि अरमान और रुकमन को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

प्रेमिका के साथ भोजन करने की इच्छा 
जब पुलिस ने अरमान और उसके मित्र को भोजन दिया, तो अरमान ने यह कहकर भोजन करने से इनकार किया कि, उसे अपनी प्रेमिका के साथ ही भोजन करना है। 

 
 

Created On :   27 Dec 2019 6:20 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story