comScore

आपसी रंजिश के चलते युवक की निर्ममतापूर्वक हत्या, रेत तस्करी की बढ़ती प्रतिस्पर्धा में गई जान

आपसी रंजिश के चलते युवक की निर्ममतापूर्वक हत्या, रेत तस्करी की बढ़ती प्रतिस्पर्धा में गई जान

डिजिटल डेस्क, नागपुर। आपसी रंजिश के चलते अज्ञात आरोपियों ने एक युवक की पत्थर से कुचल कर सुरादेवी टी-प्वाइंट के पास हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि हत्या के पीछे रेत तस्करी में बढ़ती प्रतिस्पर्धा का मामला है। जानकारी के अनुसार मृतक मंगेश बागड़े, सावली निवासी पारशिवनी टी-प्वाइंट से मोटर साइकिल क्र. एमएच-40 एडी- 6979 से निकला था। तभी से आरोपियों ने बोलेरो क्र. एमएच-40 केआर-1489 से उसका पीछा करना शुरू किया और सुरादेवी टी-प्वाइंट के पास मोटरसाइकिल को पीछे से टक्कर मार दी। मंगेश मोटर साइकिल सहित नीचे गिर पड़ा। इस बीच बोलेरो का संतुलन बिगड़ने से बोलेरो 5 मीटर खाई में जा गिरी। उसके बाद आरोपियों ने गाड़ी से निकल कर भाग रहे मंगेश को पकड़ लिया और पत्थर से उसकी हत्या कर दी।  क्षेत्र में रत तस्करी का धंधा काफी फलने-फूलने से आपसी रंजिश भी सामने आ रही है।

बोलेरो व सड़क से 2 रिवाल्वर बरामद
जानकारी के अनुसार  घटनास्थल से पुलिस ने बोलेरो के भीतर से एक रिवाल्वर तथा सड़क किनारे से एक रिवाल्वर बरामद की है। बताया जा रहा है कि क्षेत्र से रेत चोरी का धंधा जोरों पर चल रहा है। आरोपी भी रेत चोरी के धंधे में लिप्त हैं। इसके चलते हत्याकांड को अंजाम देने जाने के कयास लगाए जा रहे हैं। बताया ये भी जा रहा है कि बोलेरो में 2 लोग सवार थे।

दो साल पहले मंगेश ने किया था हत्या का प्रयास
उल्लेखनीय है कि 2 साल पहले रेत चोरी की प्रतिस्पर्धा के चलते मंगेश तथा उसके साथियों ने राजू पेंदाने को रात में कन्हान नदी पुलिया पर गोली मार कर घायल कर दिया था। घायल को मरा समझ कर उसे झाड़ियों में फेंक दिया था। 3 दिन बाद राजू को होश आने पर मामला उजागर हुआ था। इस मामले में मंगेश मुख्य आरोपी था। इस हत्याकांड में उपयोग में लाई गई बोलेरो राजू पेंदाने की बताई जा रही है। 

कमेंट करें
kjVBY