पन्ना: युवक का फांसी के फंदे से झूलता मिला शव

युवक का फांसी के फंदे से झूलता मिला शव
  • युवक का फांसी के फंदे से झूलता मिला शव
  • मानसिक रूप से भी काफी समय से बीमार चल रहा था

डिजिटल डेस्क, बृजपुर नि.प्र.। थाना पुलिस द्वारा सूचना मिलने पर थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले ग्राम गहरा के गदरी हार में बहेरा के पेड में फांसी के फंदे पर झूलते मिले एक २२ वर्षीय युवक का शव बरामद किया गया है तथा मृतक के शव को जिला चिकित्सालय पन्ना लाकर पोस्टमार्टम कराये जाने के बाद अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंपे जाने की कार्यवाही की गई। मामले को लेकर जो जानकारी सामने आई है उसके अनुसार ग्राम पंचायत गहरा के निवासी २२ वर्षीय युवक नाथू अहिरवार पिता भूरा अहिरवार रात्रि में अपने घर से बाहर निकल गया था रात्रि में जब काफी देर हो गई तो परिजनों द्वारा उसकी तलाश की गई नहीं मिलने पर यह सोचकर कि चला गया होगा परिजन घर में चले गए। आज बुधवार १५ मई को सुबह लगभग ७ बजे गदरी हार स्थित बहेरा के पेड में फांसी के फंदे पर लोगों द्वारा झूलता देखा गया।

यह भी पढ़े -खुले बोरवेल से होने वाली दुर्घटनाओं पर बोरवेल मालिक होंगे जिम्मेदार, नलकूप खनन एजेंसी को पोर्टल पर पंजीयन अनिवार्य

जिसकी जानकारी पूरे गांव में फैल गई और घटना स्थल पर मृतक के परिजन भी पहुंच गए। घटना की सूचना बृजपुर थाना पुलिस को प्राप्त हुई जिसके बाद प्रधान आरक्षक राजेश कुमार, आरक्षक मुनेन्द्र सिंह मौके पर पहुंचे तथा पंचनामा कार्यवाही करते हुए मृतक के शव को फंदे से नीचे उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेजा गया। जहां पर मृतक का पोस्टमार्टम हुआ। बताया जा रहा है कि मृतक दो भाईयों में छोटा भाई था और वह मानसिक रूप से भी काफी समय से बीमार चल रहा था। घटना पर पुलिस ने मर्ग कायम करते हुए जांच विवेचना शुरू कर दी है।

यह भी पढ़े -श्रीकृष्ण-रुक्मणी विवाह में भक्तों ने पखारे पैर, सुदामा चरित्र पर नम हुई आंखे

Created On :   16 May 2024 11:38 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story