पन्ना: दों बाइकों में सवार बदमाशों ने व्यापारी से दिनदहाड़े की लूट

दों बाइकों में सवार बदमाशों ने व्यापारी से दिनदहाड़े की लूट

डिजिटल डेस्क, शाहनगर नि.प्र.। पवई-शाहनगर मार्ग स्थित निर्माणाधीन टोल प्लाजा के समीप कटनी जिले के व्यापारी के साथ दो बाइकों में सवार होकर पहँुचे चार बदमाशों द्वारा दिनदहाड़े ०१ लाख ६५ हजार ३५५ रूपए नगदी रकम की लूट किए जाने की घटना सामने आई है। घटना वारदात रविवार की दोपहर ०२:३० बजे की आसपास की बताई जा रही है। लूट की वारदात का शिकार हुए व्यापारी अमिताभ जैन पिता स्वर्गीय कैलाश चंद्र जैन उम्र ५३ वर्ष निवासी खेरमाई मोहल्ला झण्डा बाजार कटनी संचालक पारस टे्रडस ने बताया कि उनका नारियल पोहा गुड़ का थोक व्यापार कटनी जिले में है पन्ना जिले के शाहनगर,पवई मोहन्द्रा,कृष्णगढ़ के साथ ही आसपास के जिलों में उनके माल की सप्लाई होती है।

घटना दिनांक १९ नवम्बर को वह कटनी से शाहनगर आए और शाहनगर से दो व्यापारियों से उधारी वसूल की इसके बाद पवई पहँुचकर वसूली की और दोपहर में अपनी मोटर साइकिल से वापिस लौट रहा था करीब २:३० बजे की बात है शाहनगर के समीप पन्ना रोड पर निर्माणाधीन टोल प्लाजा के पास पहँुचा तभी पीछे से 2 मोटरसाईकिल तेज गति से मेरे पीछे आई और उनमे दो -दो लोग सवार थे । जिन्होने मुझे रूकने की अवाज दी मे रूक गया तभी दोनों गाङी वालों ने हमे धक्का दे दिया और मे रोङ के किनारे बनी नाली में गिर गया और जब तक उठकर संभलता तो तब तक उन्होंने मेरी गाङी मे लगी ङिग्गी खोली और उसमें रखा बैग जिसमें रूपए 1लाख 65 हजार ३५५ रूपए रखा था चोर ले गये मैँ जोर- जोर से चिल्लाया पर सुनसान इलाका होने से मुझे किसी की मदद नही मिल सकी और मेरा मोबाईल एवं पर्स पैन ङायरी भी जो उसी बैग में रखा था ले गये केवल बिक्री किए गए सामानों का बिल लेकर धमकी देते भाग निकले। मेने राहगीरों की मदद से 100ङायल को फोंन लगाया जो घटना स्थल पर पहुंची फिर पुलिस का भी वाहन घटना स्थल पर पहुंचा जिसमे सवार पुलिस वालों ने आस पास से सटे जंगल मे सर्च की पर उन लूट करने वालों का कोई पता नहीं चल सका फिर मैँ अपनी बाइक लेकर थाने पहुंचा और घटना की जानकारी पुलिस को आवेदन में दी।

इनका कहना है

फरियादी ने थाना मे अपना आवेदन दिथा है जिसमे अपनी बीती घटना का जिक्रहै। जांच की जा रही है विवेचना के पश्चात ही कुछ कह पाना संभव होगा

घनश्याम मिश्रा

थाना प्रभारी शाहनगर

Created On :   21 Nov 2023 6:40 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story