पन्ना: जिसको कोई नहीं पूछता उसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूछते हैं: शशि राजे परमार

जिसको कोई नहीं पूछता उसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूछते हैं: शशि राजे परमार
  • भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा
  • जिसको कोई नहीं पूछता उसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूछते हैं: शशि राजे परमार

डिजिटल डेस्क, पन्ना। भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा के द्वारा खजुराहो लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी विष्णुदत्त शर्मा के समर्थन में महिला मोर्चा ने संपूर्ण जिले के सभी मंडलों में नुक्कड़ सभाएं और घर-घर जाकर संपर्क किया। जनसंपर्क के दौरान भाजपा महिला मोर्चा अध्यक्ष श्रीमती शशि राजे परमार ने अपने संबोधन में कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जनहितैषी योजनाओं ने महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा दिया है। महिलाओं को 50 प्रतिशत आरक्षण देकर महिलाएं पुरुषों के साथ कदम से कदम मिलाकर चल रही है। उन्होंने कहा की जिन माताओं और बहिनों के बारे में किसी ने नहीं सोभारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा के द्वाराचा उनके बारे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोचा। भगवान श्रीराम लला की प्राण प्रतिष्ठा का सपना प्रधानमंत्री श्री मोदी ने पूरा किया। तीन करोड़ लोगों को आवास मिले हैं, 10 करोड़ महिलाओं को उज्जवला योजना का लाभ मिल रहा है।

यह भी पढ़े -जैन मुनि की प्रेरणा से सेवानिवृत्त पुलिस अधिकारी ने बनाई गौशाला, सतना नाका स्थित पैलेस में किया था रात्रि विश्राम

आज गरीब के पास आयुष्मान योजना के तहत 5 लाख रुपए तक के नि:शुल्क इलाज की गारंटी मिलती है और इसीलिए गारंटी है तो मोदी की गारंटी है। श्रीमती शशि राजे ने मध्य प्रदेश सरकार द्वारा चलाई जा रही लाडली बहना योजना के अंतर्गत लाभ ले रहीं महिलाओं से भी संपर्क किया तथा उन्होंने खजुराहो लोकसभा भाजपा प्रत्याशी विष्णुदत्त शर्मा के समर्थन में मतदान करने की अपील की। इस जनसम्पर्क के दौरान श्रीमती मनीषा गोस्वामी, सुश्री निधि पटेरिया, श्रीमती अर्चना सोनी, पूजा शिवहरे, सरोज चौधरी, श्रीमती गीता गुप्ता, श्रीमती शक्ति शर्मा सहित अन्य महिलायें शामिल रहीं।

यह भी पढ़े -समाजवादी पार्टी के पूर्व अध्यक्ष व शहर अध्यक्ष को निष्कासित किए जाने का प्रस्ताव भेजा

Created On :   23 April 2024 12:23 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story