पन्ना: सिमरिया पुलिस ने जप्त की ३५० क्वार्टर अंग्रेजी शराब, दो आरोपियों में से एक गिरफ्तार एक मौके से हुआ फरार

सिमरिया पुलिस ने जप्त की ३५० क्वार्टर अंग्रेजी शराब, दो आरोपियों में से एक गिरफ्तार एक मौके से हुआ फरार
  • सिमरिया पुलिस ने जप्त की ३५० क्वार्टर अंग्रेजी शराब
  • दो आरोपियों में से एक गिरफ्तार एक मौके से हुआ फरार

डिजिटल डेस्क, पन्ना। सिमरिया थाना पुलिस द्वारा गत दिनांक २८ अप्रैल को ग्राम पुरैना के स्वास्थ्य आरोग्य धाम मुख्य मार्ग में खडे दो व्यक्तियों द्वारा मोटर साइकिल से अवैध रूप से शराब लिए जाने की सूचना पर मौके पर पहुंचकर कार्यवाही करते हुए ३५० क्वार्टर अंग्रेजी शराब जप्त की है। पुलिस द्वारा मामलें में एक आरोपी इस्लाम खांन पिता उस्ताज खांन उम्र 27 साल निवासी खम्हरिया पुलिस चौकी हरदुआ थाना सिमरिया को गिरफ्तार किया गया है। वहीं दूसरा आरोपी अरूण यादव निवासी पुरैना मौके से भागकर फरार होने में सफल हो गया। पुलिस कार्यवाही के संबंध में जो जानकारी सामने आई है सिमरिया थाना पुलिस की टीम जब कार्यवाही के लिए मुखबिर के द्वारा बताये स्थान आरोग्य धाम ग्राम पुरैना स्थित मुख्य सडक मार्ग पहुंची तो रोड के पास मोटर साइकिल में दो नग प्लास्टिक की बोरी के साथ मोटर साइकिल चालक और पीछे बैठा एक व्यक्ति नजर आया।

यह भी पढ़े -सास,ससुर, ननंद एवं पति ने की मारपीट, पन्ना जिले सिमरिया थाना में दर्ज शिकायत

पुलिस टीम को देखकर चालक पीछे बैठे व्यक्ति को वहीं उतारते हुए प्लास्टिक की दो बोरियां फेंकर अंधेरा का फायदा उठाते हुए भाग गया। पीछे बैठे व्यक्ति ने भी भागने का प्रयास किया जिसे पुलिस टीम द्वारा घेराबंदी करते हुए पकड लिया गया। पकडे गए व्यक्ति इस्लाम खान ने बताया कि दोनों बोरियों में जो शराब है वह उसकी व जो साथी अरूण यादव की है पुलिस टीम द्वारा प्लास्टिक की बोरियों को चेक किया गया तो प्रत्येक बोरी में १७५ नग अंग्रेजी गोवा शराब के क्वार्टर कुल ३५० क्वार्टर मात्रा ६३ लीटर होना पाया गया। पुलिस टीम द्वारा शराब की विधिवत जप्ती की कार्यवाही की गई तथा आबकारी एक्ट की धारा ३४(२) का प्रकरण पंजीद्ध कर पकडे गए एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया वही दूसरे आरोपी की पुलिस तलाश कर रही है।

यह भी पढ़े -८वीं एशियन जु-जित्सु चैंपियनशिप के लिए इरफान व हर्षिता आज होंगे रवाना, यूएई के आबू धाबी में आयोजित होगी प्रतियोगिता

Created On :   30 April 2024 5:19 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story