उप वनमण्डलाधिकारी के सूने घर में घुसे चोर

उप वनमण्डलाधिकारी के सूने घर में घुसे चोर

डिजिटल डेस्क, पवई नि.प्र.। पवई में चोरों के हौसले बुलंद है चोरी की हो रही वारदातों से लोगों की नींद उड़ी हुई है। कुछ दिन पूर्व में पवई वार्ड क्रमांक १० निवासी रामप्रताप मिश्रा के घर लाखों की चोरी की घटना का खुलासा करने मेें पुलिस असफल साबित हो रही है कि इसी बीच अज्ञात चोरों द्वारा पवई में निवासरत उप वनमण्डलाधिकारी के आवास में धावा देते हुए ५० हजार रूपए नगदी सहित सोने-चाँदी के जेवर चोरी करने की वारदात को अंजाम दिये जाने की घटना सामने आई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार उप वनमण्डलाधिकारी पवई कल्पना तिवारी का भारतीय स्टैट बैंक के बगल में आवास है जो कि अपने घर हटा गई हुई थी जिनके सूने घर में गुरूवार, शुक्रवार की रात्रि को ताले का कुन्दा तोडकर घर के अंदर घुसे अज्ञात चोरों द्वारा चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया।

चोरी की वारदात सुबह जब सामने आई जब चौकीदार द्वारा आज शुक्रवार की सुबह उनके आवास का ताला टूटा देखा। जिसकी जानकारी वन परिक्षेत्र अधिकारी नीतेश पटेल को प्राप्त हुई। घटना से संबधित सूचना उप वनमण्डलाधिकारी कल्पना तिवारी को दूरभाष के माध्यम से प्राप्त हुई जिसके बाद हटा से तत्काल रवाना होकर वे पवई पहँुची तथा घर में हुई चोरी के संबध में पता किया गया। उन्होंने बताया कि ५० हजार रूपए नगदी सोनी की अँगूठी और जेवरात चोरी चले गए।

उप वनमण्डलाधिकारी के यहां हुई चोरी की जानकारी प्राप्त होने पर एसडीओपी सौरभ रत्नाकर, थाना प्रभारी पवई डी.के.सिंह सहित थाने का स्टॉफ उप वनमण्डलाधिकारी के आवास पहँुचा और चोरी को लेकर घटना के संबध में विस्तृत जानकारी प्राप्त की गई। घटना की जांच के लिए डॉग स्क्वायड टीम को बुलवाकर घटना स्थल की जांच करवाई गई। फिर हाल कस्बे में हुई एक और चोरी की वारदात नगर के लोगों की चिंतायें बढ़ गई है। यह भी कहा कहा जा रहा है कि जब बडे सरकारी अधिकारियो के आवास ही चोरों से सुरक्षित नहीं है ऐसे में आम शहरवासी की सुरक्षा कैसी है यह अपने आप में ही सवाल है। मांग की जा रही है कि चोरी की घटनाओं को पुलिस द्वारा गंभीरता से लेते हुए सुरक्षा के कदम उठाने होंगे। असामाजिक तत्वों पर निगरानी रखते हुए पुलिस जल्द से जल्द कस्बे में हुई चोरियों का खुलासा करे।

Created On :   27 May 2023 6:21 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story