बिहार में चलती ट्रेन से लापता हुई पत्नी, पति ने दर्ज कराया मामला

बिहार में चलती ट्रेन से लापता हुई पत्नी, पति ने दर्ज कराया मामला
  • बिहार के किशनगंज की घटना
  • नवविवाहिता ट्रेन से लापता
  • पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार के किशनगंज से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां नई दिल्ली-न्यू जलपाईगुड़ी एसएफ एक्सप्रेस से नवविवाहिता ट्रेन से लापता हो गई।पति ने उसकी तलाश में मुजफ्फरपुर से किशनगंज के बीच सभी ट्रेनों में खोज की। लेकिन, उसका पता नहीं चला। पुलिस के मुताबिक मुजफ्फरपुर जिले के कुढ़नी थाना क्षेत्र के निवासी प्रिंस कुमार का विवाह पांच महीने पूर्व जयनगर की रहने वाली काजल कुमारी के साथ हुआ था।

बताया जाता है कि प्रिंस अपनी पत्नी काजल के साथ 27 जुलाई की शाम मुजफ्फरपुर स्टेशन से नई दिल्ली-न्यू जलपाईगुड़ी एसएफ एक्सप्रेस के एसी कोच (बी4) से यात्रा कर रहे थे। किशनगंज में ट्रेन रुकने पर पत्नी वॉशरूम गई और ट्रेन खुलने के बाद भी बर्थ पर नहीं आई। काफी खोजने के बाद भी काजल नहीं मिली तब इसकी सूचना किशनगंज रेल थाना को दी गई। रेल थाने में दर्ज प्राथमिकी के बाद पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।


अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   29 July 2023 4:53 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story