सड़क हादसों में 3 की मौत, 2 घायल अस्पताल में भर्ती

सड़क हादसों में 3 की मौत, 2 घायल अस्पताल में भर्ती
अलग-अलग थाना क्षेत्रों में घटना, मौके पर पहुँची पुलिस ने मामला किया दर्ज

डिजिटल डेस्क सतना। जिले के अलग-अलग थाना अंतर्गत सडक़ हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं दो लोग घायल भी हुए। घायलों को नजदीकी सरकारी अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। तीनों मामलों में पुलिस प्रकरण पंजीबद्ध कर जांच कर रही है।

केस-1




नादन थाना प्रभारी पीसी कोल ने बताया कि मैहर से सीमेंट लोड कर प्रयागराज जा रहा ट्रक अल सुबह तकरीबन 4 बजे एनएच-30 में कंचनपुर मोड़ के पास सडक़ के किनारे खड़े ट्रक से टकरा गया। हादसे में ट्रक के चालक देवेन्द्र केवट पिता सुखलाल केवट (26) निवासी लालगांव जिला रीवा की मौत हो गई। ट्रक की केविन में फंस गया था। हादसे की सूचना मिलते के बादे एक घंटे बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने अन्य लोगों की मदद से उसे बाहर निकाला लेकिन तब तक मौत हो चुकी थी। वहीं दूसरे ट्रक के चालक को भी चोट आई है। उसे सिविल अस्पताल अमरपाटन में भर्ती कराया गया है।

केस-2

मैहर थाना प्रभारी अनिमेष द्विवेदी ने बताया कि बीती रात तकरीबन साढ़े 3 बजे ट्रक क्रमांक यूपी 63 टी 9974 एनएच-30 में बेरमा टमाटर मंडी के पास अनियंत्रित होकर पलट गया। सडक़ हादसे में अशोक कुमार यादव पिता रामचंद्र यादव (28) निवासी पिलई चौहान बबुरा थाना विंध्यांचल जिला मिर्जापुर की मौत हो गई। हाादसे में मृतक का भाई राजेश यादव घायल हो गया। जिसे सिविल अस्पताल अमरपाटन में भर्ती कराया गया है। ट्रक रेलवे का सामान लेकर मिर्जापुर से जबलपुर जा रहा था। चालक की आंख लगने से ये हादसा हुआ। हादसे के बाद चालक केविन में फंस गया था जिरे रेश्क्यू कर निकाला गया।

केस-3

उचेहरा थाना प्रभारी डीआर शर्मा ने बताया कि करही कला निवासी रिटायर्ड फौजी रामानंद सिंह पिता लालजी सिंह (50) बाइक से मैहर से लौट रहे थे। उचेहरा-नागौद मार्ग में जैसे रामानंद एक ढाबे के पास पहुंचे तभी अज्ञात वाहन ने बाइक को ठोकर मार दी। हादसे में रामानंद की मौके पर मौत हो गई। पुलिस अज्ञात वाहन की तलाश कर रही है। मृतक सीमेंट फैक्ट्री में सुरक्षाकर्मी के पद पर तैनात थे।

केस-4

रामपुर बघेलान थाना प्रभारी संदीप चतुर्वेदी ने बताया कि शनिवार की रात तकरीबन 8 बजे सतना-रीवा रोड में रामपुर-अमरपाटन मोड़ के पास तेज रफ्तार बुलट चालक ओरवब्रिज पर डिवाइडर से टकरा गए। सडक़ हादसे में बुलट सवार एक युवक की मौके पर मौत हो गई। जबकि दूसरा घायल हो गया। घायल को सीएचसी रामपुर में भर्ती कराया गया। जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

Created On :   20 May 2023 6:26 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story