फरार दो आरोपियों ने किया सरेंडर, तीन को भेजा जेल, गोलीकांड मामले में अग्रवाल समाज ने सौंपा ज्ञापन

फरार दो आरोपियों ने किया सरेंडर, तीन को भेजा जेल, गोलीकांड मामले में अग्रवाल समाज ने सौंपा ज्ञापन
  • आरोपियों ने किया सरेंडर
  • गोलीकांड केस में अग्रवाल समाज ने जताया आक्रोश
  • एसपी को सौंपा ज्ञापन

डिजिटल डेस्क, सिवनी। शहर के बारापत्थर में युवक की गोली मारकर हत्या करने के मामले में फरार चल रहे दो आरोपियेां ने सरेंडर कर दिया है। जबकि पूर्व में पकड़े गए तीन आरोपियेां को कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया गया है। कोतवाली पुलिस अभी भी जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

इस मामले को लेकर अग्रवाल समाज के लोगों ने एसपी राकेश कुमार सिंह को ज्ञापन सौंपकर हत्याकांड के आरोपियों के कड़ी सजा दिलाने की मांग की है। ज्ञात हो कि योगेश अग्रवाल को शुक्रवार की रात को गोली मार दी गई थी। इलाज के दौरान नागपुर में उसकी मौत हो गई थी।

पांच दिनों बाद सरेंडर

इस घटना में फरार चल रहे विश्वनाथ उर्फ बिज्जू उईके और अनुराग डहेरिया फरार चल रहे थे। पांच दिनों बाद दोनों आरोपियों ने सरेंडर कर दिया। जबकि कोतवाली पुलिस ने घटना के दिन ही बारापत्थर निवासी शुभम डहेरिया, अंकेश उर्फ अभिषेक डहेरिया और रामू उर्फ रामेश्वर तुमराम को गिरफ्तार किया था। तीनों को जिला जेल भेज दिया गया है।

अग्रवाल समाज के प्रतिनिधि मंडल ने एसपी से मांग की है कि आरोपियों को कड़ी सजा मिले। इसके अलावा अपराधिक घटनाओं को अंजाम देने वालों पर सख्ती हो। इस अवसर पर अग्रवाल समाज के अध्यक्ष श्रवण अग्रवाल और समिति के पदाधिकारी व सदस्य मौजूद रहे।

Created On :   23 Aug 2023 4:57 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story