कार्रवाई: विवाद सुलझाने गई पुलिस के हत्थे चढ़े डकैत

विवाद सुलझाने गई पुलिस के हत्थे चढ़े डकैत
  • विवाद सुलझाने गई थी पुलिस
  • मामले में हुआ बड़ा खुलासा
  • हत्थे चढ़ गए डकैत
  • 5 दोपहिया, 8 मोबाइल, 3 चाकू, रस्सी और मिर्च पाउडर से थे लैस

डिजिटल डेस्क, आर्णी. स्थानीय पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर डकैती का प्रयास मामले में 9 लोगों को गिरफ्तार किया। यह कार्रवाई मांगुल के जंगल में स्थित हनुमान मंदीर परिसर में मंगलवार की रात के दौरान की गई। इस कार्रवाई में कुल 3 लाख 59 हजार 350 रुपये का माल जब्त किया। आरोपियों के खिलाफ भादंवि की धारा 399, 402 के तहत अपराध दर्ज किया है। उन्हें न्यायालय में पेश करने पर न्यायालय ने सभी को शुक्रवार 10 नवंबर तक पुलिस रिमांड में भेज दिया है। जिसकी जानकारी बुधवार को पुलिस प्रशासन व्दारा दी गयी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार इस मंदिर परिसर से गुप्तधन (सोना) निकाला गया है और इसके बंटवारे को लेकर दो गुटों में खूनी संघर्ष होने की आशंका है। एसी सूचना आर्णी पुलिस को मिली थी। जिसकी जानकारी एसपी डा. बन्सोड को दी गयी। एसपी के निर्देशानुसार दारव्हा के एसडीपीओ मिरखेलकर और थानेदार समेत दल ने दो सरकारी पंच को लेकर मौके पर पहुंचे। यहां मंदीर के गेट पर कुछ दोपहिया वाहन दिखाई दिए। सरकारी वाहन को देखकर आरोपियों ने भागने का प्रयास किया। उन्हे दल ने धर दबोचा। आरोपियों की पहचान हिंगोली जिले का औंढा तहसील का काशीतांडा निवासी राम राठोड (36), नांदेड जिले के हदगांव तहसील का ग्राम चोरबा निवासी कैलाश वाघमोडे (52), पुसद तहसील का ग्राम काकड़दती निवासी बालाजी शिंदे (32), महागांव तहसील का ग्राम हिवरा संगम निवासी प्रफुल्ल ठमके (22), अक्षय रंगराव काले (25), राजू प्रकाश पिंपले (27), झरी जामनी तहसील का ग्राम सुरदापुर निवासी पांडुरंग कुस्मावार (47), नांदेड जिले का खेरगांव निवासी बालाजी देवकर (52) और बालाजी ऊर्फ महाकाल ऊर्फ काल भैरव श्रीपती तिलेवाड (29) के तौर पर हुई है। आरोपियों के पास से 5 दोपहिया, 8 मोबाइल, 3 चाकू, रस्सी, मिर्च पावडर और नकद कुल 3 लाख 59 हजार 350 रुपये का माल जब्त किया।

आरोपियों के खिलाफ भादंवि की धारा 399, 402 के तहत अपराध दर्ज किया है। उन्हे न्यायालय में पेश करने पर न्यायालय ने सभी को शुक्रवार 10 नवंबर तक पुलिस रिमांड में भेज दिया है। मामले की जांच थानेदार केशव ठाकरे के मार्गदर्शन में शुरू है। यह कार्रवाई पीएसआई चंदन वानखडे, गणेश राठोड, मनोज चव्हाण, ऋषिकेश इंगले, मिथुन जाधव, अजीम पटेल, चालक समीर बन आदि ने की।

Created On :   9 Nov 2023 2:05 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story