यवतमाल: लोकसभा चुनाव की तैयरियों के बाच देशी पिस्तौल और जिंदा कारतूस के साथ एक गिरफ्तार

लोकसभा चुनाव की तैयरियों के बाच देशी पिस्तौल और जिंदा कारतूस के साथ एक गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, यवतमाल. स्थानीय अपराध शाखा के दल ने एक देशी पिस्तौल और 2 जिंदा कारतूस समेत कुल 50 हजार 400 रुपए के माल के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। यह कार्रवाई यवतमाल-जोड़मोहा मार्ग पर मंगलवार 16 अप्रैल की शाम की गई। आरोपी का नाम विदर्भ हाउसिंग सोसायटी,यवतमाल निवासी गजानन गायकवाड़(46) बताया जाता है। उसके खिलाफ यवतमाल ग्रामीण थाने में आर्म्स एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया है।

लोकसभा चुनाव के चलते एलसीबी का दल मंगलवार को सक्रिय अपराधी, फरार और वारंट के आरोपियों की तलाश में गश्त दे रहा था। इस बीच गुप्त सूचना मिली कि, एक व्यक्ति यवतमाल-जोड़मोहा मार्ग पर देशी पिस्तौल लेकर घूम रहा है। दल ने यवतमाल-जोड़मोहा मार्ग पर जाकर देखने पर एक व्यक्ति मामा के ढाबे के पास संदिग्ध स्थिति में घूम रहा था। उसे हिरासत में लेकर तलाशी लेने पर उसके पास एक देशी पिस्तौल और 2 जिंदा कारतूस पाए गए। यह कार्रवाई एलसीबी पीआई आधारसिंह सोनोने के मार्गदर्शन में एपीआई विवेक देशमुख, अमोल मुडे, पीएसआई रामेश्वर कांडुरे, धनराज हाके, सै. साजिद, अजय डोले, ऋतुराज मेडवे, रुपेश पाली, निलेश राठोड, योगेश टेकाम, सुनील खंडागले, सुधीर पांडे, सुधीर पिदुरकर, रजनीकांत मडावी आदि ने की।

आईपीएल मैच के सट्टा अड्डे पर छापा

उधर स्थानीय अपराध शाखा के दल को गुप्त सूचना मिली कि, वणी के वागदरा गांव में हनुमान मंदिर के पास कुछ युवक चल रहे आईपीएल क्रिकेट मैच पर मोबाईल फोन व्दारा सट्टा खेल रहे है। दल ने 16 अप्रैल की शाम को वहां छापा मारा और हनुमान मंदिर परिसर में तीन लोगों को हिरासत में लिया। पकड़े गए लोगाें में रामपुरा वार्ड, वणी निवासी मधुकर पारखी (38), शास्त्री नगर, वणी निवासी अरविंद गाेहाेकार(39), आशिष मेश्राम (22) का समावेश है। पुलिस ने मौके से 5 मोबाईल फोन, 4 हजार 800 रु. नगद, 1 मोटरसाइकिल ऐसा कुल 1 लाख 6 हजार 800 रु. का माल जब्त करके वणी थाने में आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज किया है।

Created On :   18 April 2024 12:40 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story