भारत बनाम इंग्लैंड टेस्ट सीरीज: सरफराज खान को टीम से बाहर रखने पर फूटा फैंस का गुस्सा, सोशल मीडिया पर मीम्स हुए वायरल

सरफराज खान को टीम से बाहर रखने पर फूटा फैंस का गुस्सा, सोशल मीडिया पर मीम्स हुए वायरल
  • दूसरे टेस्ट में सरफराज खान को नहीं मिला मौका
  • रजत पाटीदार को मिला टेस्ट डेब्यू करने का मौका
  • सरफराज को बाहर रखने पर फूटा फैंस का गुस्सा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला आज से खेला जा रहा है। विशाखापट्टनम के डॉ. वाई.एस. राजशेखर रेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में हो रहे इस मुकाबले में भारतीय टीम ने रजत पाटीदार को इंटरनेशनल डेब्यू करने का मौका दिया है। हालांकि, इस बीच सरफराज खान एक बार फिर से भारतीय टीम के लिए नहीं खेल पाए। इसकी वजह से एक बार फिर से बीसीसीआई और टीम मैनेजमेंट पर फैंस का गुस्सा फूटा है।

सरफराज को मौका नहीं देने पर भड़के फैंस

इस मुकाबले में सरफराज खान को मौका नहीं मिलने की वजह से सोशल मीडिया पर फैंस का गुस्सा देखने को मिला। टीम का एलान होने के कुछ ही देर बाद एक्स (ट्विटर) पर सरफराज खान का नाम ट्रेंड करने लगा। इस दौरान यूजर्स ने अलग-अलग तरह के मीम्स शेयर करके अपनी भड़ास निकाली है। सरफराज को प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिलने के कुछ ही देर बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई। यूजर्स की ओर से शेयर किए गए यह मीम्स सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।

आइए इन मीम्स पर एक नजर डालते हैं-

सरफराज खान को टीम में मौका नहीं मिलने पर एक यूजर ने लिखा, "सरफराज प्लेइंग 11 के लिए फिट क्यों नहीं हैं? क्या कोई इसके पीछे का कारण बता सकता है?" जबकि एक यूजर सरफराज का चयन नहीं होने से निराश नजर आया और एक फनी मीम शेयर किया। इस वीडियो में यूजर ने अपनी टीवी को कपड़े से ढक दिया है और वह बेहद ही निराश नजर आ रहा है।

इसके अलावा एक यूजर ने बीसीसीआई पर सवाल उठाते हुए लिखा, "आख‍िर बीसीसीआई किस तरह की पॉल‍िट‍िक्स कर रही है। सरफराज टीम इंडिया की प्लेइंग 11 में क्यों नहीं हैं। इसके अलावा भी कई यूजर्स ने फनी मीम्स और पोस्ट के जरिए सरफराज खान को मौका नहीं मिलने पर अपनी नराजगी जाहिर की है। अब देखना होगा कि सरफराज को सीरीज के अगले मुकाबले में मौका मिलता है या फिर नहीं।

Created On :   2 Feb 2024 10:50 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story