World Cup: रोहित के लिए बुरा लग रहा है, वह वर्ल्ड कप का हकदार था : मिचेल मैक्लेघन

रोहित के लिए बुरा लग रहा है, वह वर्ल्ड कप का हकदार था : मिचेल मैक्लेघन
देहरादून, 26 नवंबर (आईएएनएस)। चार बार के आईपीएल विजेता और मुंबई इंडियंस के पूर्व गेंदबाज मिचेल मैक्लेघन ने कहा है कि भारतीय कप्तान रोहित शर्मा बड़े मैच या टूर्नामेंट से पहले काफी तैयारी करते हैं और वह वनडे विश्व कप ट्रॉफी के हकदार हैं।

डिजिटल डेस्क, देहरादून। चार बार के आईपीएल विजेता और मुंबई इंडियंस के पूर्व गेंदबाज मिचेल मैक्लेघन ने कहा है कि भारतीय कप्तान रोहित शर्मा बड़े मैच या टूर्नामेंट से पहले काफी तैयारी करते हैं और वह वनडे विश्व कप ट्रॉफी के हकदार हैं। ऑस्ट्रेलिया ने अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खचाखच भरी भीड़ के सामने भारत को हराकर छठा पुरुष क्रिकेट विश्व कप जीता।

रोहित शर्मा, जो हाल ही में संपन्न मार्की इवेंट के दौरान शानदार फॉर्म में थे, वो फाइनल में मिली हार के बाद भावुक नजर आए। मैक्लेनाघन छह साल तक मुंबई इंडियंस के गेंदबाजी चक्र के प्रमुख सदस्य रहे। उन्हें भारत के विश्व कप हारने के बाद रोहित शर्मा लिए बहुत बुरा लग रहा है। हालांकि, कीवी पेसर ने यह भी बताया कि ऑस्ट्रेलिया ने फाइनल मुकाबला कैसे जीता।

लीजेंड्स लीग क्रिकेट (एलएलसी) में मणिपाल टाइगर्स के लिए खेल रहे हैं मैकक्लेनाघन ने मीडिया से कहा, "आपको ऑस्ट्रेलिया को श्रेय देना होगा, क्योंकि टूर्नामेंट में उनकी शुरुआत बहुत खराब रही और कई लोगों ने उनकी आलोचना की। लेकिन, उन्होंने भारत में काफी खेला है और पिछले साल भी वे अच्छा प्रदर्शन करने में सफल रहे थे, जिसका फायदा उन्हें फाइनल में मिला। फाइनल या कोई भी बड़ा मैच टीम को उसके गेंदबाज जिताते हैं, क्योंकि बल्लेबाजों पर काफी प्रेशर होता है।"

आईपीएल 2024 रिटेंशन डे से पहले, न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ने मुंबई इंडियंस के सेट-अप में फिर से शामिल होने की इच्छा व्यक्त की, लेकिन एक अलग भूमिका में। उन्होंने कोचिंग पहलू की अपनी समझ को बढ़ाने के लिए कोचिंग पाठ्यक्रमों से गुजरने का उल्लेख किया। मौजूदा लीजेंड्स लीग क्रिकेट (एलएलसी) 2023 में मैक्लेनाघन दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज जैक्स कैलिस के खिलाफ खेलने का अपना सपना भी पूरा कर रहे हैं।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   26 Nov 2023 10:23 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story