अगले सीजन भी मैदान पर दिखेगा माही मैजिक, अपने फैंस के लिए एक और आईपीएल खेलेंगे महेंद्र सिंह धोनी

अगले सीजन भी मैदान पर दिखेगा माही मैजिक, अपने फैंस के लिए एक और आईपीएल खेलेंगे महेंद्र सिंह धोनी
चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने पांचवीं बार आईपीएल की ट्रॉफी जीती

डिजिटल डेस्क, अहमदाबाद। जी हां, आपने बिल्कुल सही सुना। क्रिकेट के दुनिया के सबसे महान कप्तान एमएस धोनी अगले साल एक बार फिर से आईपीएल में खेलते हुए नजर आएंगे। पांचवीं बार आईपीएल की ट्रॉफी अपने नाम करने के बाद थाला धोनी ने अपने फैंस को एक और बड़ी खुशी देते हुए आईपीएल में अगले साल फिर से वापसी करने का एलान कर दिया। उन्होंने कहा कि अलगे 9-10 महीनों में अपनी फिटनेस पर काम करके दोबारा से मैदान पर वापसी करुंगा।

अगले साल भी मैदान पर होगा माही-माही

दरअसल, मैच सेरेमनी के दौरान एक बार फिर महान ब्रॉडकास्टर हर्षा भोगले ने धोनी से पूछा कि क्या इस बार आप अपनी लिगेसी पीछे छोड़कर जा रहे हैं। तभी धोनी ने जवाब दिया कि यह मेरी रिटायरमेंट की घोषणा करने का सबसे अच्छा समय है। लेकिन मुझे जितना प्यार मिला है वह भी सब जगह। यहां से चले जाना आसान होगा। लेकिन वह अगले 9-10 महीने फिर से मेहनत करेंगे और एक सीजन और खेलेंगे। यह मेरी ओर से गिफ्ट होगा।

पांचवीं बार आईपीएल चैम्पियन बनी चेन्नई

आईपीएल 2023 के हाई-स्कोरिंग थ्रिलर फाइनल मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने सर जडेजा की आतिशी फिनिस की बदौलत गुजरात को पांच विकटों से मात देकर रिकॉर्ड पांचवीं बार आईपीएल की ट्रॉफी अपने नाम की। इस धमाकेदार फाइनल मुकाबले में रवींद्र जडेजा ने अंतिम दो गेंदों में दस रन बनाकर मुकाबले को खत्म किया और अपनी टीम को एक बार फिर से आईपीएल का चैम्पियन बनाया। इसके अलावा चेन्नई के सभी बल्लेबाजों ने इस अहम मुकाबले में धमाकेदार प्रदर्शन दिखाते हुए खिताब पर कब्जा जमाया।

Created On :   29 May 2023 9:43 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story