फिटनेस अपडेट: टी-20 वर्ल्ड कप नहीं खेलेंगे मोहम्मद शमी, ऋषभ पंत की हो सकती है वापसी, बीसीसीआई सचिव ने दिया अपडेट

टी-20 वर्ल्ड कप नहीं खेलेंगे मोहम्मद शमी, ऋषभ पंत की हो सकती है वापसी, बीसीसीआई सचिव ने दिया अपडेट
  • सचिव जय शाह ने दिया अपडेट
  • टी-20 वर्ल्ड कप नहीं खेलेंगे शमी
  • ऋषभ पंत की हो सकती है वापसी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इंडियन प्रीमियर लीग का 17वां सीजन अगले हफ्ते से शुरू होने वाला है। सभी भारतीय खिलाड़ी इस टूर्नामेंट की तैयारियों में जुटे हुए हैं। इस बीच बीसीसीआई सचिव जय शाह ने भारतीय टीम के चोटिल खिलाड़ियों का फिटनेस अपडेट शेयर किया है। इस अपडेट में भारतीय टीम के लिए अच्छी के साथ-साथ बुरी खबर सामने आई है। इसमें बुरी खबर यह है कि तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी आगामी टी-20 वर्ल्ड कप से भी बाहर हो गए हैं। जबकि अच्छी खबर यह है कि विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत इस मेगा इवेंट में भारतीय टीम का हिस्सा हो सकते हैं।

खिलाड़ियों का फिटनेस अपडेट आया सामने

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के सचिव जय शाह ने चोटिल भारतीय खिलाड़ियों की फिटनेस अपडेट शेयर की है। बीसीसीआई सचिव ने कहा, "मोहम्मद शमी की सर्जरी हो गई है। वह भारत वापस आ गए हैं। बांग्लादेश के खिलाफ घरेलू सीरीज के लिए शमी की वापसी हो सकती है। जबकि केएल राहुल को इंजेक्शन की जरूरत है। वह एनसीए में हैं और उन्होंने रिहैब शुरू कर दिया है। इसके अलावा ऋषभ पंत अगर विकेटकीपिंग करते हैं, तो वह वर्ल्ड कप खेल सकते हैं। लेकिन पहले देखते हैं कि वह आईपीएल 2024 में कैसा प्रदर्शन करते हैं।"

खुशखबरी के साथ-साथ लगा बड़ा झटका

बीसीसीआई सचिव की ओर से शेयर किए गए इस अपडेट से भारतीय टीम को खुशखबरी के साथ-साथ बड़ा झटका लगा है। इस अपडेट से यह साफ हो गया है कि मोहम्मद शमी जून में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप 2024 से बाहर हो गए हैं क्योंकि बांग्लादेश के खिलाफ घरेलू सीरीज इस मेगा इवेंट के बाद खेली जाएगी। इसके अलावा पिछले 15 महीनों से क्रिकेट के मैदान से दूर विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का अपनी फिटनेस हासिल कर लेना एक बड़ी खुशखबरी है। वह अपने अच्छे प्रदर्शन के साथ आईपीएल के बाद होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में वापसी कर सकते हैं।

Created On :   11 March 2024 12:58 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story