संन्यास पर बवाल: नील वैगनर को जबरदस्ती दिलाया गया रिटायरमेंट, रॉस टेलर के खुलासे पर बोले केन विलियमसन

नील वैगनर को जबरदस्ती दिलाया गया रिटायरमेंट, रॉस टेलर के खुलासे पर बोले केन विलियमसन
  • वैगनर को जबरदस्ती दिलाया गया रिटायरमेंट
  • रॉस टेलर ने किया था सनसनीखेज खुलासा
  • टेलर के बयान पर बोले केन विलियमसन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इस समय न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज की शुरुआत से पहले पिछले हफ्ते न्यूजीलैंड के दिग्गज तेज गेंदबाज नील वैगनर ने संन्यास का एलान किया था। उन्होंने सीरीज के पहले मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपने रिटायरमेंट की घोषणा की थी। जिसके बाद हाल ही में न्यूजीलैंड के दिग्गज बल्लेबाज रॉस टेलर इसको लेकर सनसनीखेज खुलासा किया था कि उन्हें जबरदस्ती संन्यास दिलाया गया है। इस बीच अब दिग्गज खिलाड़ी के इस बयान को लेकर न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान केन विलियमसन ने अपनी बात रखी है।

विलियमसन ने दिया टेलर को जवाब

दरअसल, न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान केन विलियमसन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, "मुझे नहीं लगता कि किसी को रिटायर होने के लिए मजबूर किया जाता है। कुछ ऐसी चीजें होती हैं, जो हम हमेशा एक टीम के रूप में सुधारने और बेहतर करने प्रयास करते रहते हैं। यह कुछ ऐसा है जिसे हमने सालों से करने का प्रयास किया है। हमेशा अलग- अलग ट्रांजिशन होते हैं। खिलाड़ी आते हैं और जाते हैं। टेलर को शायद मुझसे ज्यादा मालूम होगा। मैं ऐसे खिलाड़ियों को देख रहा हूं जो बेहद कड़ी मेहनत कर रहे हैं। एक टीम के रूप में बेहतर होने की कोशिश कर रहे हैं और उसी पर हमारा फोकस है।"

जबरदस्ती दिलाया गया रिटायरमेंट

गौरतलब है कि एक क्रिकेट पॉडकास्ट में रॉस टेलर ने नील वैगनर के संन्यास पर बात करते हुए कहा, "मुझे यह सब कुछ अब थोड़ा समझ में आ रहा है। मुझे लगता है कि वैगनर को जबरन रिटायरमेंट दिलाया गया है। अगर आप वैगनर की प्रेस कॉन्फ्रेंस को सुनें तो वह कहना चाह रहे थे कि आखिरी टेस्ट मैच के बाद संन्यास लेंगे। इसलिए उन्होंने खुद को उपलब्ध रखा। मुझे लगता है कि फ्यूचर को देखते हुए उन्हें सिलेक्ट नहीं किया गया। आपको भविष्य के लिए योजना बनाने की जरूरत है। लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट जीतने के लिए मैं वैगनर के आगे किसी और को नहीं सोचूंगा। मुझे यकीन है कि वैगनर के नहीं होने के कारण ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज आराम से सो रहे होंगे।"

Created On :   6 March 2024 2:47 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story