क्रिकेट: पाकिस्तान के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए न्यूजीलैंड ने किया टीम का एलान, कप्तान केन विलियमसन समेत अनुभवी खिलाड़ियों की हुई वापसी

पाकिस्तान के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए न्यूजीलैंड ने किया टीम का एलान, कप्तान केन विलियमसन समेत अनुभवी खिलाड़ियों की हुई वापसी
  • पाकिस्तान के खिलाफ पांच मैचों की टी-20 सीरीज
  • इस टी-20 सीरीज की शुरुआत 12 जनवरी से होगी
  • केन विलियमसन के हाथों में न्यूजीलैंड की कमान

डिजिटल डेस्क, मुंबई। पाकिस्तान के खिलाफ अपने घर में पांच मैचों की टी-20 सीरीज के लिए न्यूजीलैंड की टीम ने अपने स्क्वॉड का एलान कर दिया है। कुछ ही महीनों बाद वेस्ट इंडीज और अमेरिकी की मेजबानी में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप के लिहाज से यह सीरीज दोनों टीमों के लिए बेहद अहम है। इस सीरीज के लिए घोषित न्यूजीलैंड की टीम में अनुभवी खिलाड़ियों की वापसी हुई है। दोनों टीमों के बीच होने वाली पांच मैचों की इस टी-20 सीरीज की शुरुआत 12 जनवरी से होगी।

अनुभवी खिलाड़ियों की हुई वापसी

वनडे वर्ल्ड कप के बाद बांग्लादेश के खिलाफ हुई वनडे और टी-20 सीरीज के लिए न्यूजीलैंड की टीम ने केन विलियमसन और डेवन कॉनवे को आराम दिया था। जबकि वर्ल्ड कप के दौरान चोटिल हुए तेज गेंदबाज मैट हेनरी और लॉकी फर्ग्यूसन भी इस सीरीज से बाहर थे। लेकिन पाकिस्तान के खिलाफ इस टी-20 सीरीज के लिए इन सभी अनुभवी खिलाड़ियों की टीम में वापसी हुई है। जहां कॉनवे और हेनरी पूरी सीरीज के लिए अवेलेबल रहेंगे। वहीं लॉकी फर्ग्यूसन तीसरे मैच से टीम में शामिल होंगे। जबकि कप्तान विलियमसन तीसरे मैच को छोड़कर पूरी सीरीज में टीम की कमान संभालेंगे।

टी-20 सीरीज के लिए न्यूजीलैंड टीम

केन विलियमसन (कप्तान) (तीसरा मैच नहीं खेलेंगे), फिन एलन, टिम सीफर्ट (विकेटकीपर), डेवन कॉनवे (विकेटकीपर), डेरिल मिचेल, ग्लेन फिलिप्स, मार्क चैपमैन, जोश क्लार्कसन (सिर्फ तीसरे मैच के लिए), मिचेल सैंटनर, मैट हेनरी, एडम मिल्ने, ईश सोढ़ी, टिम साउदी, बेन सियर्स (शुरुआती दो मैच), लॉकी फर्ग्यूसन (अंतिम तीन मैच)।

न्यूजीलैंड बनाम पाकिस्तान टी-20 सीरीज शेड्यूल

12 जनवरी: पहला मैच (ऑकलैंड)

14 जनवरी: दूसरा मैच (हैमिल्टन)

17 जनवरी: तीसरा मैच (डुनेडिन)

19 जनवरी: चौथा मैच (क्राइस्टचर्च)

21 जनवरी: पांचवां मैच (क्राइस्टचर्च)

Created On :   3 Jan 2024 9:45 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story