दिग्गज लेग स्पिनर के निधन के बाद वार्न के बच्चों ने दी नम आंखों से श्रद्धांजलि

After the death of the legendary leg-spinner, Warnes children paid tribute with moist eyes
दिग्गज लेग स्पिनर के निधन के बाद वार्न के बच्चों ने दी नम आंखों से श्रद्धांजलि
अलविदा दिग्गज दिग्गज लेग स्पिनर के निधन के बाद वार्न के बच्चों ने दी नम आंखों से श्रद्धांजलि
हाईलाइट
  • वार्न की पूर्व पत्नी सिमोन कैलाहन ने वार्न के लिए दिल छू लेने वाली पंक्ति कही

डिजिटल डेस्क, मेलबर्न। शेन वार्न के बच्चों ने सोमवार को महान लेग स्पिनर की शुक्रवार को थाईलैंड में अचानक मृत्यु हो जाने के बाद उन्हें नम आंखों से श्रद्धांजलि दी।

यह पहली बार है जब वार्न के बच्चों ने कोह समुई द्वीप के एक विला में एक संदिग्ध दिल का दौरा पड़ने के कारण 52 वर्षीय महान स्पिनर की मृत्यु के बाद से बात की है।

जैक्सन, जिन्हें पिछले साल एक ऑस्ट्रेलियाई रियलिटी शो एसएएस के हू डेयर विन्स में देखा गया था, उन्होंने अपने पिता के साथ अपने बंधन के बारे में बात की।

उन्होंने कहा, मैं अपने पिता से बहुत प्यार करता हूं। मुझे नहीं लगता कि मेरे दिल में आपके द्वारा बनाई गई कोई जगह भर पाएगा। पोकर टेबल पर बैठकर गोल्फ कोर्स के चारों ओर घूमना, संतों को देखना और पिज्जा खाना कभी भी एक जैसा नहीं होने वाला है। लेकिन मुझे पता है कि तुम हमेशा मुझे खुश देखना चाहते थे, चाहे कुछ भी हो।

जैक्सन ने आगे कहा कि वॉर्न सर्वश्रेष्ठ पिता थे। आप बस चाहते थे कि मैं खुश रहूं। तो मैं यही करने जा रहा हूं, कोशिश करो और खुश रहो। मैं आपको बहुत याद करने जा रहा हूं पिताजी और आप वास्तव में सबसे अच्छे पिता और साथी थे। मैं तुमसे बहुत प्यार करता हू पिताजी, जल्द ही मिलते हैं।

वार्न की सबसे बड़ी बेटी ब्रुक ने कहा कि उन्हें अभी विश्वास नहीं हुआ है कि वह नहीं रहे।

उन्होंने कहा, पिताजी, यह वास्तविक नहीं लगता है और इसका कोई मतलब नहीं है कि आप अब हमारे साथ नहीं हैं। यह सही नहीं लगता, आप बहुत जल्द ही चले गए। मैं अपनी अंतिम यादों को हमेशा संजो कर रखूंगी।

वार्न की सबसे छोटी बेटी समर ने कहा कि काश वह उन्हें और कसकर गले लगा पातीं, क्योंकि अब दोबारा ऐसा करने का समय नहीं मिलने वाला है।

उन्होंने कहा, पिताजी, मैं आपको पहले से ही बहुत याद करती हूं। काश मैं आपके साथ कुछ और समय गुजार सकती। मैं आपको बहुत मिस कर रही हूं। काश मैं आपको बता सकती कि सब कुछ ठीक हो जाएगा।

वार्न की पूर्व पत्नी सिमोन कैलाहन ने वार्न के लिए दिल छू लेने वाली पंक्ति कही।

(आईएएनएस)

Created On :   7 March 2022 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story