चेन्नई के खिलाफ मिली जीत के बाद पंजाब किंग्स के खिलाड़ियों ने जमकर की डांस पार्टी

After the victory against Chennai, the players of Punjab Kings threw a dance party.
चेन्नई के खिलाफ मिली जीत के बाद पंजाब किंग्स के खिलाड़ियों ने जमकर की डांस पार्टी
आईपीएल 2022 चेन्नई के खिलाफ मिली जीत के बाद पंजाब किंग्स के खिलाड़ियों ने जमकर की डांस पार्टी
हाईलाइट
  • राजस्थान ने अपने दोनों ही मैच में जीत दर्ज की है।

डिजिटल डेस्क,मुंबई।  रविवार को पंजाब किंग्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को जोरदार तरीके हराया। पंजाब ने मैदान में कमाल का खेल दिखाते हुए जडेजा की टीम को 54 रनों के भारी अंतर से मात दी। शानदार जीत दर्ज करने के बाद पंजाब के खिलाड़ियो ने जमकर जीत का जश्न मानाया। पंजाब के खिलाड़ियों का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में टीम के खिलाड़ी जमकर नाचते हुए दिखाई दे रहे है। 

चेन्नई के खिलाफ मैच के हीरो रहे लियाम लिविंगस्टोन और टीम के तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा भी खूब झूमते नजर आ रहे हैं। दोनों ही खिलाड़ी पंजाबी गाना गाते दिखाई दे रहे हैं। वीडियों में पंजाब किंग्स के स्टार खिलाड़ी राहुल चाहर, अर्शदीप सिंह, संदीप शर्मा भी दिखाई दे रहे है। टीम के कई सदस्य तालियां बजाते नजर आ रहे है तो वहीं शिखर धवन कुछ खाते हुए दिखाई दे रहे हैं। जीत के बाद मिली खुशी इस वीडियो में साफ तौर पर देखी जा सकती है। 

बता दें पंजाब ने आईपीएल के इस सीजन में  3 मैच खेले है जिसमें से 2 मैचों में टीम ने जीत दर्ज की है। पाइंट टेबल में पंजाब की टीम चौथे स्थान पर पहुंच चुकी है। वहीं राजस्थान सबसे ऊपर है। राजस्थान ने अपने दोनों ही मैच में जीत दर्ज की है। 

Created On :   4 April 2022 12:20 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story