एशेज दूसरा टेस्ट : इंग्लैंड के पूर्व कीपर ने बटलर की आलोचना की

December 17th, 2021

हाईलाइट

  • ऑस्ट्रेलिया ने दूसरे दिन के खेल खत्म होने तक 221/2 का स्कोर बनाए

डिजिटल डेस्क, एडिलेड। इंग्लैंड के पूर्व विकेटकीपर मैट प्रायर ने गुरुवार को एडिलेड में ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच दूसरे एशेज टेस्ट के पहले दिन के दौरान बल्लेबाज मार्नस लाबुस्चागने का दो बार कैच छोड़ने पर जोस बटलर की खराब विकेटकीपरिंग की आलोचना की। स्टुअर्ट ब्रॉड की गेंद पर मार्कस हैरिस का कैच लेकर बटलर ने पहले दिन की शानदार शुरुआत की।

लेकिन उसके बाद, बटलर ने विकेट के पीछे खराब विकेटकीपरिंग की, क्योंकि उन्होंने मार्नस लाबुस्चागने का 21 और 95 रन पर कैच छोड़ दिया, जिससे ऑस्ट्रेलिया ने दूसरे दिन के खेल खत्म होने तक 221/2 का स्कोर बना लिए।

लाबुस्चागने 95 रन पर नाबाद रहे, उन्होंने डेविड वार्नर के साथ दूसरे विकेट के लिए 172 रनों की साझेदारी भी की। यह टेस्ट क्रिकेट में इस जोड़ी की छठी शतकीय साझेदारी थी।

बीटी स्पोर्ट पर प्रायर ने कहा, बटलर ने शुरुआत में लेगसाइड पर मार्कस हैरिस का असाधारण कैच पकड़ा, जो काफी कठिन था। उन्होंने आगे कहा, बटलर ने बेन स्टोक्स की एक गेंद पर लाबुस्चागने का पहला कैच लेगसाइड पर ही छोड़ दिया था, जब वह 21 रन पर थे। इसके बाद उन्होंने जेम्स एंडरसन की गेंद पर 95 रन पर खेल रहे लाबुस्चागने की सीधा आता कैच को हाथों से गिरा दिया।

आईएएनएस