टी20 विश्व कप से पहले ऑस्ट्रेलिया को अपना शेड्यूल गलत मिला : इयान हीली

Australia got their schedule wrong ahead of T20 World Cup: Ian Healy
टी20 विश्व कप से पहले ऑस्ट्रेलिया को अपना शेड्यूल गलत मिला : इयान हीली
क्रिकेट टी20 विश्व कप से पहले ऑस्ट्रेलिया को अपना शेड्यूल गलत मिला : इयान हीली

डिजिटल डेस्क, मेलबर्न। महान आस्ट्रेलियाई विकेटकीपर-बल्लेबाज इयान हीली को लगता है कि उनके देश के क्रिकेट गवनिर्ंग बोर्ड ने घर पर आईसीसी टी20 विश्व कप से पहले टीम का गलत शेड्यूल जारी किया और इसे मेगा इवेंट में निराशाजनक प्रदर्शन के लिए जिम्मेदार ठहराया, जो हाल ही में संपन्न हुआ।

आस्ट्रेलिया टी20 विश्व कप के सुपर 12 चरण से आगे नहीं बढ़ सका, न्यूजीलैंड और इंग्लैंड ने ग्रुप से सेमीफाइनल जगह बनाकर आरोन फिंच के नेतृत्व में गत चैंपियन के जल्दी बाहर होने का मार्ग प्रशस्त किया।

119 टेस्ट और 168 वनडे मैच खेलने वाले हीली का मानना है कि फिंच की टीम का प्रदर्शन अच्छा नहीं था। आगे देखते हुए, हीली ने क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) से शेड्यूल को वापस लेने के लिए कहा है, क्योंकि टीम का लक्ष्य अगले साल भारत में वनडे विश्व कप और 2024 टी20 विश्व कप में गौरव हासिल करना है।

पूर्व विकेटकीपर ने कहा, उन्हें यह (शेड्यूलिंग) गलत लगा, यह गलत था। टाउन्सविले में तीन मैच, फिर वे न्यूजीलैंड के खिलाफ केर्न्‍स गए, फिर वे एक हफ्ते के लिए भारत गए।

हीली ने कहा, फिर पर्थ इंग्लैंड के खिलाफ एक मैच के लिए, फिर कैनबरा, वे वापस पूर्व की ओर आए। इस तरह से एक टूर्नामेंट की तैयारी में बहुत सारे मैच हुए। क्रिकेट आस्ट्रेलिया, इसे ठीक करें।

हीली ने कहा, अगले साल (एकदिवसीय विश्व कप) के लिए बहुत देर हो चुकी है, लेकिन आने वाले वर्षों में, आपको कुछ बदलाव करने की आवश्यकता है।

टी20 कप्तान फिंच ने टी20 वल्र्ड कप से पहले माना था कि टीम के खिलाड़ी थकान महसूस कर रहे हैं।

 

(आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   18 Nov 2022 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story