दैनिक भास्कर हिंदी: कोरोना का असर: ऑस्ट्रेलिया-वेस्टइंडीज के बीच अक्टूबर में होने वाली 3 मैचों की टी-20 सीरीज स्थगित

August 4th, 2020

हाईलाइट

  • ऑस्ट्रेलिया-वेस्टइंडीज के बीच अक्टूबर में शुरु होने वाली तीन मैचों की टी-20 सीरीज स्थगित
  • टी-20 सीरीज के मैच टाउंसविले, केर्न्‍स और गोल्ड कोस्ट में 4, 6 और 9 अक्टूबर को खेले जाने थे

डिजिटल डेस्क, मेलबर्न। ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच अक्टूबर के पहले सप्ताह में शुरु होने वाली 3 मैचों की टी-20 सीरीज को स्थगित कर दिया गया है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने मंगलवार को ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। इस टी-20 सीरीज के मैच टाउंसविले, केर्न्‍स और गोल्ड कोस्ट में 4, 6 और 9 अक्टूबर को खेले जाने थे।

CA ने ट्वीट कर लिखा, क्रिकेट वेस्टंडीज के साथ मिलकर हमने अक्टूबर में क्वींसलैंड में होने वाली टी-20 सीरीज को रद्द करने का फैसला किया है। इसे आईसीसी टी-20 विश्व कप की तैयारी के मद्देनजर आयोजित किया गया था, लेकिन ऑस्ट्रेलिया में होने वाले इस टी-20 विश्व कप को अब 2021 या 2022 तक के लिए स्थगित कर दिया गया है। ऑस्ट्रेलिया का अगला अंतर्राषट्रीय कार्यक्रम इंग्लैंड के साथ सीमित ओवरों की सीरीज है। जिसमें तीन टी-20 और 3 वनडे मैचों की सीरीज खेली जाएगी। जिसकी शुरुआत 4 सितंबर से होनी है।

भारतीय टीम का ऑस्ट्रेलिया दौरा 3 दिसंबर से शुरु होगा
वहीं भारतीय टीम को 4 टेस्ट और 3 वनडे की सीरीज के लिए दिसंबर में ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाना है। पहला टेस्ट 3 दिसंबर से ब्रिसबेन में होगा। इसके बाद भारत को एडिलेड में 11 से 15 दिसंबर तक एक डे-नाइट टेस्ट भी खेलना है। इसके बाद 12 जनवरी से दोनों टीमों के बीच वनडे सीरीज शुरू होगी।

खबरें और भी हैं...