बांगर आईपीएल नीलामी से पहले आरसीबी के रिटेंशन पर बोले, मेरा ध्यान निरंतरता पर था

Bangar said on RCBs retention before IPL auction, my focus was on continuity
बांगर आईपीएल नीलामी से पहले आरसीबी के रिटेंशन पर बोले, मेरा ध्यान निरंतरता पर था
आईपीएल 16 बांगर आईपीएल नीलामी से पहले आरसीबी के रिटेंशन पर बोले, मेरा ध्यान निरंतरता पर था
हाईलाइट
  • बैंगलोर ने महज 5 खिलाड़ियों को रिलीज किया

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के मुख्य कोच संजय बांगर का ध्यान 2023 आईपीएल सीजन के लिए 23 दिसंबर की नीलामी से पहले खिलाड़ियों को बनाए रखने और रिलीज करने पर निरंतरता पर था, जो उन्होंने कहा कि बेंगलुरु फ्रेंचाइजी की पहचान है।

आरसीबी ने आईपीएल के पिछले सीजन में अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों के अपने कोर ग्रुप में कप्तान फाफ डू प्लेसिस, विराट कोहली, रजत पाटीदार, दिनेश कार्तिक, फिन एलन, ग्लेन मैक्सवेल, वनिन्दु हसरंगा, शाहबाज अहमद और हर्षल पटेल सहित अन्य को बरकरार रखा।

उन्होंने जेसन बेहरेनडॉर्फ, अनीश्वर गौतम, चमा मिलिंद, लवनिथ सिसोदिया और शेरफेन रदरफोर्ड को जाने दिया।

आरसीबी बोल्ड डायरीज पर बोलते हुए, बांगर ने संकेत दिया कि रिलीज और रिटेशन की प्रक्रिया के बाद, फ्रेंचाइजी ने अच्छा महसूस किया।

उन्होंने कहा, एक मेगा-नीलामी के बाद दूसरा सीजन हमेशा दिलचस्प होता है। यह इस तथ्य के कारण महत्वपूर्ण है कि यह आपको खुद को मापने का मौका देता है कि मेगा-नीलामी में आपकी टीम का चयन कैसा होगा। मुझे वहां ऐसा लगा। प्रबंधन और सहायता समूह ने जो तैयारी की है, उसमें खिलाड़ियों की पहचान करना, संयोजन तैयार करना, घरेलू और विदेशी खिलाड़ी का मिश्रण कैसे हो, यह अत्यंत महत्वपूर्ण हो जाता है।

उन्होंने आगे कहा, हमारे लिए हमने इस तथ्य की पुष्टि की है कि उन 23 खिलाड़ियों में से 18 को बनाए रखने का मतलब है कि हमने पिछले सीजन में बड़ी नीलामी में जो काम किया था, वह बहुत अच्छा था और इसे जारी रखने की आवश्यकता थी क्योंकि निरंतरता एक ऐसी चीज है जिस पर हम बहुत पहले से बने हुए हैं।

 

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   18 Nov 2022 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story