बल्लेबाजों को हर गेंद पर रन बनाना जरूरी : श्रेयस अय्यर

Batsmen need to score runs on every ball: Shreyas Iyer
बल्लेबाजों को हर गेंद पर रन बनाना जरूरी : श्रेयस अय्यर
क्रिकेट बल्लेबाजों को हर गेंद पर रन बनाना जरूरी : श्रेयस अय्यर

डिजिटल डेस्क, तिरुवनंतपुरम। भारत के मध्यक्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर का मानना है कि वनडे अंतरराष्ट्रीय मैचों में बल्लेबाजी के लिए उतरते समय प्रत्येक गेंद पर रन बनाने पर ध्यान देना चाहिए। अय्यर 2022 में वनडे के लिए भारत के मध्य क्रम में एक प्रमुख खिलाड़ी रहे हैं। उन्होंने 15 पारियों में 55.69 की औसत से 724 रन बनाए हैं।

श्रीलंका के खिलाफ वनडे मैचों में अय्यर ने आखिरी दो पारी में दो बार 28 रन बनाए हैं। लेकिन बीच के ओवरों में स्पिन के खिलाफ स्ट्राइक रोटेट करने और अच्छी बल्लेबाजी करने की उनकी क्षमता कुछ ऐसी है जो भारतीय पिचों पर तब काम आएगी जब देश में एकदिवसीय विश्व कप 2023 आयोजित किया जाएगा।

उन्होंने कहा, जब मैं बल्लेबाजी के लिए जाता हूं तो मैं हर गेंद पर रन बनाने के बारे में सोचता हूं। मैं यह देखता हूं कि गति मेरी तरफ है। मेरा ²ष्टिकोण गेंदों का पीछा करना है। वनडे में अगर आप शुरूआत करते हैं, तो आपको इसे देखना होगा। कि आप लय बनाए रखें और चीजों को जटिल न होने दें। अय्यर ने कहा कि एक व्यस्त क्रिकेट शेड्यूल और एकदिवसीय मैच में हर मौके को दोनों हाथों से हड़पना महत्वपूर्ण है।

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   15 Jan 2023 9:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story