छह स्थानों पर ग्राउंड स्टाफ के लिए 1.25 करोड़ रुपये के पुरस्कार की घोषणा की

छह स्थानों पर ग्राउंड स्टाफ के लिए 1.25 करोड़ रुपये के पुरस्कार की घोषणा की
बीसीसीआई छह स्थानों पर ग्राउंड स्टाफ के लिए 1.25 करोड़ रुपये के पुरस्कार की घोषणा की
हाईलाइट
  • ईडेन और नरेंद्र मोदी स्टेडियम के लिए 12.5 लाख रुपये की घोषणा की

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 सीजन की मेजबानी करने वाले छह स्थानों पर क्यूरेटर और ग्राउंड्समैन के लिए 1.25 करोड़ रुपये की पुरस्कार राशि की घोषणा की।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के सचिव जय शाह ने सोमवार को एक ट्वीट में ग्राउंड स्टाफ को बोनस भुगतान की घोषणा की।

जय शाह ने अपने ट्वीट में लिखा, मुझे उन लोगों के लिए 1.25 करोड़ रुपये की पुरस्कार राशि की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है, जिन्होंने हमें आईपीएल 2022 में सर्वश्रेष्ठ खेल दिए। हमारे हीरो, हमारे क्यूरेटर और ग्राउंड्समैन इस सीजन में 6 आईपीएल स्थानों पर रहे।

कोविड-19 महामारी के कारण, आईपीएल 2022 का ग्रुप चरण चार स्थानों पर आयोजित किया गया था। मुंबई में ब्रेबोर्न और वानखेड़े स्टेडियम, नवी मुंबई में डीवाई पाटिल स्टेडियम और पुणे में महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन (एमसीए) स्टेडियम। जिसने उनके बीच 70 मैच साझा किए। प्लेऑफ के मैच कोलकाता के ईडन गार्डन्स और अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आयोजित किए गए थे। दोनों में दो-दो मैचों की मेजबानी की गई थी।

शाह ने कहा, हमने कुछ हाई ऑक्टेन गेम देखे हैं और मैं उनमें से प्रत्येक को उनकी कड़ी मेहनत के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। सीसीआई, वानखेड़े, डीवाई पाटिल और एमसीए, पुणे प्रत्येक के लिए 25 लाख। ईडेन और नरेंद्र मोदी स्टेडियम के लिए 12.5 लाख रुपये की घोषणा की।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   30 May 2022 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story