comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

ब्रिस्बेन के होटल में टीम इंडिया को नहीं मिली बेसिक सुविधाएं, BCCI के हस्तक्षेप के बाद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने फैसिलिटी देने का आश्वासन दिया

ब्रिस्बेन के होटल में टीम इंडिया को नहीं मिली बेसिक सुविधाएं, BCCI के हस्तक्षेप के बाद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने फैसिलिटी देने का आश्वासन दिया

हाईलाइट

  • ब्रिस्बेन में टीम इंडिया को धोखा
  • भारतीय टीम को होटल में बेसिक सुविधाएं भी नहीं मिलीं
  • BCCI ने कहा- रूम सर्विस तक नहीं दी गई

डिजिटल डेस्क, ब्रिसबेन। ब्रिसबेन में चौथा टेस्ट खेलने के लिए पहुंची टीम इंडिया को असुविधाओं का सामना करना पड़ रहा है। दरअसल, ब्रिस्बेन के होटल पहुंचते ही टीम इंडिया को सबसे पहले बताया गया कि उन्हें रूम सर्विस और हाउस कीपिंग जैसी सुविधाएं नहीं मिलेंगी। 

उन्हें फ्लोर को छोड़ने की भी इजाजत नहीं होगी। हालांकि, भारतीय टीम की शिकायत के बाद बीसीसीआई ने तुरंत हस्तक्षेप किया और मामले को क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया तक पहुंचाया। भारतीय बोर्ड को आश्वासन दिया गया है कि जिस-जिस फैसिलिटी का प्रॉमिस किया गया था वो टीम को दी जाएगी।

बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने भारतीय बोर्ड को बताया कि टीम इंडिया के खिलाड़ियों को होटल की सभी लिफ्टों का एक्सेस दिया गया है। वे जिम भी इस्तेमाल कर सकते हैं। रूम सर्विस और हाउसकीपिंग का भी आश्वासन दिया गया है। टीम को एक रूम भी दिया गया है जहां वे इकट्ठा हो सकते हैं और मीटिंग कर सकते हैं। केवल स्विमिंग पूल उपयोग के लिए नहीं खुला है।

 बता दें कि इससे पहले BCCI ने क्वींसलैंड सरकार से कहा था कि ब्रिस्बेन में भारतीय खिलाड़ियों को सख्त क्वारैंटाइन नियमों में ढील दी जाए। इसके बाद क्वींसलैंड सरकार ने कहा था कि भारतीय खिलाड़ियों को ब्रिस्बेन में क्वारैंटाइन नियमों का सख्ती से पालन करना ही होगा।

कमेंट करें
C0R5D