दैनिक भास्कर हिंदी: IPL-13: 2 अगस्त को गवर्निंग काउंसिल की मीटिंग में होगा IPL के फाइनल शेड्यूल और फिक्सचर पर फैसला

July 28th, 2020

हाईलाइट

  • IPL गवर्निंग काउंसिल की मीटिंग 2 अगस्त को होगी
  • मीटिंग में IPL-13 की मेजबानी के सभी मुद्दों पर चर्चा की जाएगी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की गवर्निंग काउंसिल की मीटिंग रविवार को होगी। IPL के चेयरमैन बृजेश पटेल ने पहले ही कह दिया था कि, इस सप्ताह यह मीटिंग होगी और सभी सदस्यों को इस संबंध में नोटिस भेजा जा चुका है। IPL गवर्निंग काउंसिल के एक अधिकारी ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि, मीटिंग 2 अगस्त को होगी।

अधिकारी ने कहा, हमें बताया गया है कि IPL गवर्निंग काउंसिल की मिटिंग रविवार को होगी। मीटिंग में IPL-13 की मेजबानी के सभी मुद्दों पर चर्चा की जाएगी। अमीरात क्रिकेट बोर्ड (ECB) ने सोमवार को इस बात की पुष्टि कर दी थी कि उसे BCCI से IPL की मेजबानी के संबंध मेंआधिकारिक पत्र मिल चुका है। ECB के महासचिव मुबाशीर उस्मानी ने एक बयान में कहा, हमें आधिकारिक पत्र मिल चुका है और अब हमें भारतीय सरकार के फसले के इंतजार है जो अंतिम मुहर लगाएगी।

ECB को भारत सरकार की अनुमति का इंतजार
ECB जहां BCCI के उस नोटिस का इंतजार कर रहा है, जिसमें भारतीय सरकार की मंजूरी शामिल हो। वहीं उस्मानी ने बताया कि दोनों बोडरें ने IPL के सफल आयोजन के लिए संबंधित अधिकारियों से चर्चा करना शुरू कर दिया है। इससे पहले ही पटेल ने कहा था कि IPL 19 सितंबर से 8 नवंबर के बीच खेला जाएगा। उन्होंने कहा था, हमारी इस पर चर्चा हुई है और हम इस विडों को लीग के आयोजन के लिए देख रहे हैं। हमने इस मामले में सभी फ्रेंचाइजियों को सूचित भी कर दिया है।

खबरें और भी हैं...