जश्न: बीसीसीआई ने जीत के बाद ड्रेसिंग रूम का नजारा शेयर किया

September 8th, 2021

हाईलाइट

  • भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने कहा, हम बहुत खुश हैं

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने मंगलवार को इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच में भारतीय टीम की शानदार जीत का जश्न मनाने का वीडियो टविट्र पर शेयर किया। भारतीय टीम ने मेजबान टीम को 157 रनों से हराकर पांच मैचों की सीरीज में 2-1 की बढ़त बना ली है।

बीसीसीआई ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, हम आपके साथ द ओवल में भारतीय टीम की शानदार जीत के बाद की कुछ अनदेखे दृश्य और प्रतिक्रियाओं को साझा कर रहे हैं।

भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने कहा, हम बहुत खुश हैं, जब आप इंग्लैंड जैसी जगह पर खेल रहे हैं और आप सीरीज में 2-1 से आगे हैं इससे ज्यादा खुशी की बात नहीं हो सकती। इसी बीच तेज गेंदबाज उमेश यादव ने कहा, हम जानते थे कि पांचवे दिन पिच सपाट थी और हमें ज्यादा मेहनत करने की जरुरत थी। हमने सही लेंथ पर गेंदबाजी की क्योंकि हमें पता था कि हमें विकेट मिलने वाले है।

उमेश ने प्रत्येक पारी में तीन-तीन विकेट अपने नाम किए। शार्दुल ठाकुर ने कहा, जिस दिन मुझे पता चला कि मैं यह मैच खेल रहा हूं उसी दिन से मैने योजना बनाने की शुरुआत कर दी थी। मैं टीम के जीत में अहम योगदान देना चाहता था जिससे टीम को मैच जीतने में मदद मिले।

शार्दुल ने टेस्ट की दोनों पारीयों में अर्धशतक लगाया और दूसरे पारी में दो अहम विकेट भी लिए जिसमें इंग्लैंड के कप्तान जोए रूट का भी विकेट शामिल था। अब दोनो टीमों के बीच मैनचेस्टर में सीरीज का अंतिम और पांचवा टेस्ट खेला जाएगा।

आईएएनएस