RCB की फिर कप्तानी करेंगे विराट कोहली?पूर्व ऑलराउंडर ने की पैरवी

IPL 2022: Big statement of former cricketer- things will be easy if Kohli takes over the captaincy
RCB की फिर कप्तानी करेंगे विराट कोहली?पूर्व ऑलराउंडर ने की पैरवी
आईपीएल 2022 RCB की फिर कप्तानी करेंगे विराट कोहली?पूर्व ऑलराउंडर ने की पैरवी
हाईलाइट
  • विराट कोहली ने आईपीएल में आरसीबी की कमान 2014 में संभाली थी
  • साल 2021 में हुए आईपीएल के दूसरे हिस्से में विराट कोहली ने आखिरी बार आरसीबी की कप्तानी की थी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। विराट कोहली के कप्तानी छोड़ने के बाद से रॉयल चैलेंजर बैंगलोर को एक कप्तान की तलाश है। हालांकि, 12 और 13 फरवरी को होने वाली मेगा ऑक्शन में आईपीएल के पिछले सीजनों में कप्तानी कर चुके कप्तान भी शामिल होंगे। लेकिन, भारत के पूर्व क्रिकेटर अजित अगरकर का मानना है कि अगर विराट कोहली आरसीबी की कप्तानी एक बार फिर से संभाल लेते है, तो टीम के लिए काम काफी आसान हो जाएगा। पिछले सीजन की शुरुआत में ही कोहली ने कप्तानी छोड़ने का फैसला ले लिया था। 

स्टार स्पोर्ट्स पर एक शो के दौरान अजित अगारकर ने कहा कि अगर विराट कोहली आरसीबी की कप्तानी वापस ले लेते हैं, वह इसके लिए राजी होते हैं तो टीम के लिए काफी आसानी हो जाएगी क्योंकि हमने देखा है कि आरसीबी ने पिछले कुछ साल में बेहतरीन टीम बनाने की कोशिश नहीं की है, जो लंबे वक्त तक टिकी रहे। 

अगरकर ने कहा कि आरसीबी ने हमेशा शीर्ष-3 बल्लेबाजों पर फोकस किया, अगर आपके पास पैसा नहीं है तो आप दोबारा ऐसा नहीं कर सकते हैं। पूर्व क्रिकेटर का मानना है कि अगर आप एक ही खिलाड़ी पर अपना अधिक पैसा खर्च देंगे, तो वह आपको सिर्फ मैच जिताएगा खिलाड़ी नहीं।  

आईपीएल के आगामी सीजन के लिए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने विराट कोहली, मोहम्मद सिराज और ग्लेन मैक्सवेल को रिटेन किया है। जबकि पिछले सीजन में 32 विकेट लेने वाले हर्षल पटेल को टीम की ओर से रिलीज कर दिया गया। 

आपको बता दें विराट कोहली ने आईपीएल में आरसीबी की कमान 2014 में संभाली थी, लेकिन वह कभी अपने नेतृत्व में टीम को ट्रॉफी नहीं जीता पाए।  साल 2021 में हुए आईपीएल के दूसरे हिस्से में विराट कोहली ने आखिरी बार आरसीबी की कप्तानी की थी। 


 

Created On :   7 Feb 2022 2:13 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story