बिस्माह बोलीं, हमें अपना सामान्य खेल खेलने की जरूरत

Bismah said, we need to play our normal game in Womens World Cup
बिस्माह बोलीं, हमें अपना सामान्य खेल खेलने की जरूरत
महिला विश्व कप बिस्माह बोलीं, हमें अपना सामान्य खेल खेलने की जरूरत
हाईलाइट
  • पाकिस्तान लगभग टूर्नामेंट से बाहर हो गया है

डिजिटल डेस्क, क्राइस्टचर्च। वेस्टइंडीज के खिलाफ चल रहे आईसीसी महिला क्रिकेट विश्व कप में अपनी पहली जीत के बाद पाकिस्तान की कप्तान बिस्माह मारूफ ने कहा कि उनकी टीम खेल की मूल बातों पर कायम रहेगी और गत चैंपियन इंग्लैंड के खिलाफ अपना सामान्य खेल खेलेगी।

पांच मैचों में से चार हार के साथ, पाकिस्तान वस्तुत: टूर्नामेंट से बाहर हो गया है, लेकिन अगर वह हेगले ओवल में इंग्लैंड पर परेशान जीत का कारण बनता है, तो उसके पास अपने अभियान को उच्च स्तर पर समाप्त करने का मौका होगा।

मारूफ ने कहा, वे एक अच्छी टीम हैं, हम जानते हैं कि उनके पास कई अच्छे खिलाड़ी हैं जो उनके लिए मैच जीत सकते हैं। हमें बस अपने बेसिक्स पर टिके रहने की जरूरत है। हम अपनी ताकत के साथ खेलने की योजना बना रहे हैं और इस प्रक्रिया में बने रहने के लिए हमारे पास क्या क्षमता है। फिर देखें कि कल क्या परिणाम होगा।

बुनियादी बातों के बारे में बात करते हुए पाकिस्तान इंग्लैंड के खिलाफ अमल करना चाहता है, मारूफ ने समझाया, हमें सही रहने के लिए वास्तव में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा और महत्वपूर्ण क्षणों में, हमें इसका फायदा उठाने की जरूरत है। बल्लेबाजी करते समय, हमें साझेदारी की आवश्यकता होती है और खेल खत्म करना होता है। यह हमारी टीम के लिए महत्वपूर्ण है।

वेस्टइंडीज पर पाकिस्तान की आठ विकेट से जीत भी 13 साल बाद उनकी पहली विश्व कप जीत थी और दक्षिण अफ्रीका और बांग्लादेश के करीबी हार के बाद मारूफ राहत पाने वाली कप्तान थी।

मारूफ ने इन सुझावों को खारिज कर दिया कि पाकिस्तान इंग्लैंड को विश्व कप के सेमीफाइनल में पहुंचने से रोकने के बारे में सोच रहा है।

मारूफ ने कहा, हम इसके बारे में नहीं सोच रहे हैं। यह सिर्फ इतना है कि हम अपनी टीम पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। हमें इस गति को आगे बढ़ाने की जरूरत है और लंबे समय से इसका इंतजार कर रहे थे। इसलिए, हम इस गति को खोना नहीं चाहते हैं।

(आईएएनएस)

Created On :   23 March 2022 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story