खुलासा: पहले टेस्ट में अश्विन के खेलने को लेकर बुमराह आश्वस्त

March 2nd, 2022

हाईलाइट

  • बुमराह ने कहा, अश्विन फिट हैं। मुझे किसी शिकायत की जानकारी नहीं है

डिजिटल डेस्क, मोहाली भारतीय उपकप्तान जसप्रीत बुमराह ने खुलासा किया कि रविचंद्रन अश्विन फिट हैं और प्रशिक्षण सत्र में अच्छे दिख रहे हैं। श्रीलंका के खिलाफ दो मैचों की श्रृंखला के पहले यहां चार मार्च को टेस्ट में अनुभवी ऑफ स्पिनर को शामिल करने का संकेत दिया। अश्विन, जो आखिरी बार साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे श्रृंखला में भारत के लिए खेले थे, लेकिन चोट के कारण वेस्टइंडीज के खिलाफ सफेद गेंद की श्रृंखला से बाहर हो गए थे।

बाद में, जब बीसीसीआई ने श्रीलंका टेस्ट के लिए टीम की घोषणा की, तो ऑफ स्पिनर की भागीदारी को फिटनेस के अधीन कहा गया था।हालांकि, मंगलवार को बीसीसीआई के ट्विटर हैंडल से साझा की गई तस्वीरों में, अनुभवी को आईएस बिंद्रा पीसीए इंटरनेशनल स्टेडियम में भारतीय टेस्ट क्रिकेट टीम के कई सदस्यों के साथ नेट्स में पसीना बहाते देखा गया।

बुमराह ने कहा, अश्विन फिट हैं। मुझे किसी शिकायत की जानकारी नहीं है। उन्होंने अच्छा देखा और आज प्रशिक्षण में सब कुछ किया। बल्लेबाजी की, गेंदबाजी की और क्षेत्ररक्षण भी किया। उम्मीद है कि टेस्ट सीरीज से पहले कोई समस्या नहीं होगी।

तेज गेंदबाज ने यह भी उल्लेख किया कि टीम के सभी सदस्य वर्तमान में फिट हैं और चयन के लिए उपलब्ध हैं। उन्होंने कहा, हमने एक वैकल्पिक सत्र किया है, अब तक सब ठीक थे। अभी तक कोई समस्या नहीं है, इसलिए हमें किसी भी कठिनाई का सामना नहीं करना पड़ेगा।

भारत की गेंदबाजी लाइनअप लगभग तय है, लेकिन टीम प्रबंधन को खासकर श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए नियमित बल्लेबाजों अजिंक्य रहाणे और चेतेशर पुजारा को बाहर करने के बाद बादबल्लेबाजी क्रम को अंतिम रूप देने में थोड़ा और सोचना होगा। भारत के बल्लेबाजी संयोजन के बारे में पूछे जाने पर बुमराह ने कहा कि यह कहना जल्दबाजी होगी और वे जल्द ही अपनी योजना बनाएंगे।

आईएएनएस